Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

बिहार: डीजीपी का बड़ा खुलासा, एयरपोर्ट पार्किंग के ठेके को लेकर हुई थी रुपेश की हत्या

0 82

 

BIHAR NATION : रूपेश हत्याकांड को लेकर इस वक़्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बिहार के डीजीपी ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि एयरलाइंस कंपनी इंडिगो के स्टेशन हेड रूपेश की हत्या एयरपोर्ट पार्किंग के ठेके को लेकर हुई है।उन्होंने कहा की पार्किंग ठेके को लेकर पहले से विवाद चल रहा था। उनके परिवार के कई लोग इस ठेके में काम में शामिल थे। इस मामले में पुलिस हर एंगल से पड़ताल कर रही है। जांच अंतिम दौर में पहुंच चुकी है।

बिहार के डीजीपी सिंघल ने बताया कि ये बेहद संवेदनशील और जटिल मामला है।रूपेश के परिवार के सदस्यों को मिलने वाले टेंडर के मामले की भी सख्ती से जांच हो रही है। एयरपोर्ट पार्किंग ठेकेदारी और पारिवारिक ठेके, दो मामलों पर जांच चल रही है। यही दो मामले हैं जिसके कारण हत्या होने की आशंका है। यह हत्या कॉन्ट्रैक्ट किलर को बाहर से मंगाकर की गई है। जल्द ही बड़ा खुलासा देखने को मिलेगा ।

आपको बता दें कि 12 जनवरी को हुई इस हाई-प्रोफाइल वारदात के बाद से ही नीतीश कुमार कानून – व्यवस्था को लेकर विपक्ष के निशाने पर हैं। प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव इसे लेकर नीतीश कुमार पर हमलावर है। पुलिस अभी तक हत्यारों को पकड़ नहीं पाई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.