Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

मदनपुर पुलिस ने छापेमारी कर विभिन्न जगहों से बरामद किया भारी मात्रा में देशी और विदेशी शराब 

0 198

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: रविवार को जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र में हुई जहरीली शराब से मौत के बाद पुलिस की छापेमारी लगातार जारी है। सोमवार को मदनपुर पुलिस ने विभिन्न जगहों पर छापेमारी की और 60 लीटर महुआ शराब और 17 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया । वहीं 5 क्विंटल से अधिक जावा महुआ को भी नष्ट किया गया ।पुलिस ने इस मामले में दो महिला समेत 5लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार लोगों में झिकटिया निवासी उर्मिला देवी,रेखा देवी,मंदीप चौधरी, चरैया निवासी सुधीर कुमार और शिवगंज निवासी अजीत कुमार शामिल है। गिरफ्तार किए गए लोगों में से चरैया निवासी सुधीर कुमार के पास से देशी शराब और शराब बनाने के उपकरण भी पुलिस ने बरामद किया है।

बिहार नेशन

वहीं शिवगंज निवासी अजीत कुमार के पास से विदेशी शराब की 17 बोतल शराब बरामद की गई है।
इस दौरान -BR26M/7950 नंबर का बाइक भी पुलिस ने जब्त किया है । इस बाइक का इस्तेमाल शराब कारोबार में किया जा रहा था। इस मामले में प्रभारी थानाध्यक्ष राजू कुमार ने बताया कि,उक्त छापेमारी जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल और पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा के निर्देश पर विशेष टीम गठित कर किया गया था।

बता दें कि इन सभी गिरफ्तार लोगों को पुलिस के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। वहीं इस छापेमारी दल में SDPO गौतम शरण ओमी,मदनपुर सर्किल इंस्पेक्टर शैलेन्द्र, SP अभियान मुकेश कुमार, DSP सहित कई पुलिस अधिकारी शामिल रहे । मालूम हो कि रविवार को जहरीली शराब कांड मामले में तीन लोगों की मौत के बाद जिले में प्रशासन की काफी किरकिरी हो रही है। जनप्रतिनिधि लगातार इस मामले को लेकर आवाज उठा रहे हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.