Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

मदनपुर थाना क्षेत्र में नहीं रूक रहा जहरीली शराब पीने से मौत का सिलसिला, फिर 3 लोगों के मौत की खबर

0 321

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: वैसे तो बिहार में शराब बंदी कानून लागू है।लेकिन यह पीने वालों को आसानी से मिल जाता है। इसकी पुष्टि हम नहीं बल्कि इसके सेवन करने के बाद औरंगाबाद जिले में हो रही मौतें गवाही दे रही हैं । अभी जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत रानीगंज गांव में रविवार को जहरीली शराब पीने से तीन लोगों के मौत का मामला थमा भी नहीं था कि सोमवार को फिर जहरीली शराब सेवन से तीन लोगों के मरने की खबर आ रही है।

बिहार नेशन

यह खबर मदनपुर थाना क्षेत्र के खिरियावां से है। जहाँ मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की रात्रि में जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत हो गई है। इन सभी मृतकों की पहचान खिरियावां निवासी किशोर साव के पुत्र शिव साव, स्वर्गीय बोर्ड साव के पुत्र शंभू ठाकुर एवं पवई निवासी अनिल शर्मा के रूप में की गई है ।

इस मामले में बताया जा रहा है कि खिरियावां  में विकास के घर शादी समारोह रिश्तेदार आए थें। सोमवार दोपहर को उनका रिश्तेदार अनिल शर्मा पड़रिया मोड़ के पास शराब का सेवन किया था। लेकिन घर आने के बाद तबीयत बिगड़ गई । मदनपुर सीएचसी से बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया । लेकिन रास्ते में जाते समय मौत हो गई । वहीं परिजनों ने भी इस मामले में कुछ भी स्पष्ट नहीं बताया है।

शराब

वहीं दो अन्य शिव साहू और शंभू ठाकुर ने भी सोमवार  दोपहर को पासी टोला जाकर शराब पिया था।उनकी भी तबीयत बिगड़ने पर मदनपुर हॉस्पिटल से बेहतर इलाज के लिए औरंगाबाद सदर रेफर कर दिया गया जहां उनकी की मौत हो गई । वहीं दो और लोगों का इलाज बबलू ठाकुर और भोला विश्वकर्मा का शेरघाटी में चल  रहा है।

हालांकि बता दें कि अभी तक इस मौत की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। यह खबर सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक लिखी गई है। इसकी अभी प्रशासनिक पुष्टि नहीं की गई है। वहीं इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। रात्रि में ही परिजनों द्वारा शव को जला देने के कारण मामले की जांच की जा रही है। लेकिन इतना जरूर कहा जा सकता है कि इस क्षेत्र में जहरीली शराब से लगातार लोगों की ज़िंदगी तबाह और बर्बाद हो रही है । वे असमय ही मौत के मुंह में समा जा रहे हैं । प्रशासनिक शिथिलता लोगों की जान पर भारी पड़ रही है

Leave A Reply

Your email address will not be published.