Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

आक्रोशित ग्रामीणों के चंगुल से मुर्गी चोरों को छुड़ाने गई मदनपुर पुलिस की टीम पर हमला, टेंपो भी किया क्षतिग्रस्त

0 358

 

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: खबर औरंगाबाद जिले के मदनपुर से है। जहाँ मंगलवार की देर रात्रि में चोर को पकड़ने गई
मदनपुर थाने की पुलिस पर स्थानीय ग्रामीणों ने हमला कर दिया। पुलिस ग्रामीणों द्वारा पीटे जा रहे आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रही थी और इसी दौरान लोगों ने पुलिस जवान पर हमला कर दिया। इस घटना में एक सैप जवान और तीन चोर जख्मी हो गए। घटना मदनपुर थाना क्षेत्र के हाजीपुर गांव की है।

बता दें कि घायलों में मदनपुर थाना के एक सैप का जवान विमल भगत और दो चोर अटल बिगहा गांव निवासी प्रिंस कुमार और बारा गांव निवासी श्रवण कुमार जख्मी हो गए। जहाँ मदनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज कराया गया। इसके अलावा पुलिस ने तीन और चोरों को कुंवर बिगहा गांव के पास से पकड़ा है।

इस मामले में मुर्गा फार्म मालिक के पुत्र अभिषेक कुमार ने बताया कि मुर्गा फार्म से पिकअप में बैठकर बुधवार की सुबह रोहतास जिले के तिलौथू के तुंबा गांव जा रहे थे। फार्म से कुछ आगे जाकर वाहन में मौजूद लोग शौच के लिए चले गए। इसी बीच कुशहा तरफ से आ रहे टेंपो पर सवार चोरों ने पिकअप वाहन से मुर्गा चोरी कर हाजीपुर गांव की तरफ भागने लगे। इसकी सूचना फार्म संचालक को मोबाइल से दी गई। ग्रामीणों के सहयोग से टेंपो को रोका गया।

वहीं, दो चोर को पकड़कर ग्रामीणों ने पीटकर अधमरा कर दिया। तीन चोर भाग गए, जिन्‍हें ग्रामीणों ने खदेड़कर पकड़ लिया। उग्र ग्रामीणों ने टेंपो को क्षतिग्रस्त कर दिया और उसे खेत में पलट दिया।

इस मामले में मदनपुर थानाध्यक्ष शशि कुमार राणा ने बताया कि चोरों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। और मामला दर्ज कर आगे की कारवाई की जाएगी।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.