Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

बिहार में MLC के नामों की घोषणा होते ही खफा हुए मांझी, NDA में भी असंतोष

1 101

 

BIHAR NATION : बिहार का राजनीतिक घटनाक्रम इस वक्त चरम पर है। राज्य में राज्यपाल कोटे की 12 सीटों पर नामों की घोषणा होते ही सत्ता पक्ष की तरफ से भी विरोध के स्वर उठने लगे हैं । हम पार्टी प्रमुख एवं पूर्व सीएम जीतन राम मांझी भी नाराज हो गए हैं तो वहीं सीएम नीतीश के पार्टी के एक प्रवक्ता ने भी अपनी पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

एमएलसी के नाम की सूची जारी होने के बाद जीतन राम मांझी खासे नाराज हैं। उनकी पार्टी के प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान ने बयान देते हुए कहा कि यह फैसला बिना सहयोगियों से पूछे लिया गया है। हमारे कार्यकर्ताओं में इस फैसले से भारी आक्रोश है।दानिश ने कहा कि सभी की निगाहें मांझी जी के ऊपर है और जल्दी कोई बड़ा फैसला लिया जाएगा।

दूसरी ओर एमएलसी के मनोयन से जेडीयू के प्रवक्ता राजीव रंजन ने भी अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार समाज के हर वर्गों को लेकर साथ चलते थे लेकिन आज सिर्फ एक जाति विशेष की उपेक्षा हुई है।

बता दें कि बुधवार को बिहार में राज्यपाल के कोटे से विधान परिषद जाने वाले 12 चेहरों के नाम की घोषणा कर दी गई है। इस लिस्ट में सबसे अहम नाम उपेंद्र कुशवाहा का है जबकि नीतीश सरकार के दो मंत्रियों अशोक चौधरी और जनक राम को भी इसी कोटे से विधान परिषद भेजा गया है।

1 Comment
  1. […] बिहार में MLC के नामों की घोषणा होते ही ख… […]

Leave A Reply

Your email address will not be published.