Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

जल्द हो सकती है मधेपुरा के पूर्व सांसद एवं JAP सुप्रीमों पप्पू यादव की रिहाई

0 65

 

जे.पी. चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: JAP सुप्रीमों पप्पू यादव के समर्थकों के लिये बड़ी खुशखबरी है। उनकी जल्द रिहाई हो सकती है। पप्पू यादव 4 माह से अधिक समय से जेल में बंद हैं

 

सोमवार को पटना हाईकोर्ट में उनके मुकदमे पर सुनवाई हुई। मामले में गवाही पूरी हो गई है। ऐसे में अब कोर्ट को फैसला देना है।

कोर्ट में हुई कार्यवाही के बाद ऐसी उम्मीदें हैं कि जाप प्रमुख जल्द ही बाहर आ सकते हैं। इसको लेकर जाप कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है।

 

लॉकडाउन के दौरान पप्पू यादव को 11 मई को पटना से गिरफ्तार किया गया था। बता दें कि पप्पू यादव न्यायिक हिरासत में डीएमसीएच के मेडिसिन वार्ड में इलाजरत हैं।

 

वहीं बता दें की पप्पू यादव को 32 साल पुराने एक मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनपर अपहरण कर जान से मारने का आरोप लगाया गया है।


गौरतलब हो कि मधेपुरा से पूर्व सांसद और जनाधिकार पार्टी (JAP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव चार महीने से ज्यादा समय से जेल में बंद हैं।लेकिन उनके समर्थन में लगातार समर्थक और उनके चाहने वाले प्रदर्शन करते रहे हैं ।

 

वहीं इस बार बिहार में बाढ़ को लेकर भी जनता उन्हें मिस करती रही । पप्पू यादव हमेशा से बाढ़ प्रभावित लोगों को मदद करते रहे हैं। लेकिन इस बार जेल में बंद होने के कारण वे कुछ नहीं कर पाए। हालांकि उनके समर्थकों से जितना बना उतना किया । लेकिन अब पप्पू यादव के रिहाई की उम्मीद बताई जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.