Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: अवैध बालू से लदे ट्रैक्टर जब्त,वहीं ATM से पैसा निकालते दो चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0 97

 

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले में अवैध बालू के कारोबार को लेकर बड़ी खबर आ रही है जहाँ खनन माफिया के खिलाफ़ चलाए जा रहे जांच अभियान में देव थाना की पुलिस द्वारा बालू से लदे एक ट्रैक्टर ट्राली को जब्त कर, चालक को गिरफ्तार किया गया है । जिसकी पहचान थाना क्षेत्र के विश्रामपुर गांव निवासी मोहन यादव के रूप में की गई।

वहीं इस मामले में थानाध्यक्ष वेंकटेश्वर ओझा ने बताया कि अवैध खनन के खिलाफ चलाए जा रहे है जांच अभियान में बालू से लदे ट्रैक्टर के साथ एक चालक को गिरफ्तार किया गया है जिसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

पुलिस के द्वारा खनन माफिया पर नकेल कसने का यथासंभव प्रयास किया जा रहा है। इसके लिए लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है और कारोबार में शामिल लोगों को नामजद किया जा रहा है। साथ ही उनकी संपत्ति जब्ती भी जब्त कर भारी जुर्माना लगाया जा रहा है।

वहीं जिले से एक अन्य मामले में एटीएम से पैसा चोरी करते हुए दो चोरों को जम्होर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं अपराध पर जानकारी देते हुए एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि सोमवार को जम्होर बस स्टैंड के समीप इंडिया बैंक के एटीएम कैश शटर तोड़कर पैसा चोरी करने का प्रयास कर रहे दो चोरों को गिरफ्तार किया गया है ।

चोरों की पहचान गया जिलें के गुरूआ थाना क्षेत्र के कनौदी गांव निवासी उपेन्द्र सिंह के पुत्र सुमित कुमार एवं सरयू यादव के पुत्र जितेश कुमार के रूप में की गई है।

ये दोनों एटीएम से चोरी करने का प्रयास कर रहे थे कि सूचना पर मामले की गंभीरता को समझते हुए जम्होर थानाध्यक्ष संजय कुमार तुरंत एक्शन में आए और मौका-ए-वारदात चोरों को धर दबोचा गया। हालांकि इस दौरान पैसों की निकासी नहीं की गई थी।

वहीं इस मामले में इन दोनों के अपराधिक इतिहास को पुलिस के द्वारा खंगाला जा रहा है। एसपी ने बताया कि एटीएम से अवैध तरीके से पैसा निकालने का मामला एक गंभीर घटना थी। भविष्य में इसकी पुनरावृति न हो इसके लिए पुलिस अलर्ट है। पुलिस की जद में आए अपराधिक घटनाओं के अंजाम देनेवालों को किसी भी परिस्थिति में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.