Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

मिस यूनिवर्स 2020: मेक्सिकन ब्यूटी एंड्रिया मेज़ा ने अपने नाम किया 69वें मिस यूनिवर्स का ताज

पुरे विश्व के सुन्दरियों का ताज यानी मिस यूनिवर्स 2020 का खिताब सज चुका है. इस बार यह ताज मेक्सिको ने नाम दर्ज हुआ है. खिताब जितनेवाली सुन्दरी का नाम है एंड्रिया मेज़ा.

0 164

बिहार नेशन :  पुरे विश्व के सुन्दरियों का ताज यानी मिस यूनिवर्स 2020 का खिताब सज चुका है. इस बार यह ताज मेक्सिको ने नाम दर्ज हुआ है. खिताब जितनेवाली सुन्दरी का नाम है एंड्रिया मेज़ा. मेजा ने यह खिताब दुनियाभर की 73 कैंडिडेट्स को पीछे छोड़ते हुए जीता है. एंड्रिया मेज़ा के खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है.  ब्यूटी क्वीन एंड्रिया मेज़ा ने 69वें मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम की है.

गौरतलब है कि यह समारोह फ्लोरिडा में सेमिनोल हार्ड रॉक होटल में आयोजित हुआ. एंड्रिया मेज़ा को इस 69वें मिस यूनिवर्स समारोह में पूर्व मिस यूनिवर्स जोजिबिनी टूंजी ने ने विश्व सुंदरी का ताज पहनाया. वहीं इस दौरान 2015 के मिस यूनिवर्स पिया अलोंजो वर्टज़बैक ने एंड्रिया को बधाई देते हुए लिखा, एंड्रिया मेजा बधाई हो

मालूम हो कि एंड्रिया मेजा, मेक्सिको की तीसरी ब्यूटी है जिन्होने यह खिताब अपने नाम किया है. इससे पहले ल्यूपिता जोन्स 1991 में और ज़िमेना नवरेटे 2010 में मिस यूनिवर्स का ताज जीत चुकी है.

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.