Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

अब पटना हाई कोर्ट में वर्चुअल सुनवाई की तारीख 17 अप्रैल से बढ़कर 30 अप्रैल तक हुई  

वर्चुअल कोर्ट का विरोध कर रहें वकीलों को हाई कोर्ट से राहत नहीं मिली है . दरअसल कोरोना संक्रमण की तेज रफ़्तार को देखते हुए पटना हाई कोर्ट ने फिजिकल सुनवाई को अपने नये आदेश में 30 अप्रैल तक के लिए

0 91

बिहार नेशन: वर्चुअल कोर्ट का विरोध कर रहें वकीलों को हाई कोर्ट से राहत नहीं मिली है . दरअसल कोरोना संक्रमण की तेज रफ़्तार को देखते हुए पटना हाई कोर्ट ने फिजिकल सुनवाई को अपने नये आदेश में 30 अप्रैल तक के लिए टाल दिया है . इसके पहले की नोटिस में 6 अप्रैल से 17 अप्रैल तक के लिए वर्चुअल कोर्ट का नोटिस जारी किया गया था. वहीं पटना हाई कोर्ट परिसर में प्रवेश पर रोक लगा दी गई है.

बीते साल कोरोना संक्रमण फैलने के बाद कोर्ट वर्चुअल मोड में चला गया था। इस साल 4 जनवरी को पटना हाईकोर्ट में फिजिकल सुनवाई शुरू हुई थी लेकिन एक बार फिर दूसरी लहर के कारण वर्चुअल कोर्ट की शुरुआत कर दी गई है. अब हाई कोर्ट में वर्चुअल सुनवाई को लेकर एडवोकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष योगेश चंद्र वर्मा ने कहा है कि वर्चुअल कोर्ट कोई स्थायी समाधान नहीं है. इससे समस्याओं का स्थाई समाधान नही होता है.इससे मामलों का तेजी से निष्पादन भी नहीं होता है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.