Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

तेज की नाराजगी पर तेजस्वी ने कहा- मैं जल्द ही सबकुछ ठीक कर दूँगा

बिहार में प्रमुख राजनीतिक दल राष्ट्रीय जनता दल के अन्दर का विवाद एक फिर से तूल पकड़ने लगा है। वैसे तो समय-समय पर विवाद सामने आते रहता है।

0 65

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में प्रमुख राजनीतिक दल राष्ट्रीय जनता दल के अन्दर का विवाद एक फिर से तूल पकड़ने लगा है। वैसे तो समय-समय पर विवाद सामने आते रहता है। लेकिन इस बार तेजप्रताप यादव की नाराजगी पर प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव और उनके छोटे भाई का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि सबकी अपनी राय है। जब मैं हू़ं और राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू जी हैं कोई दिक्कत नहीं है। सबकुछ जल्दी ही ठीक हो जाएगा । पार्टी की मजबूती के लिये रणनीति बनाकर काम किया जा रहा है।

हमीद अख्तर उर्फ सोनू, मुखिया प्रत्याशी मदनपुर

तेजस्वी ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि सभी की अलग-अलग राय है। हम सबकुछ ठीक कर देंगे । हमे तो कोई विवाद नजर नहीं आता है। मैने कह दिया कि जब सबकुछ ठीक हो जाएगा तो बात खत्म कीजिये ।

तेजस्वी यादव

वहीं राष्ट्रीय जनता दल में तेज प्रताप यादव और प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बीच सियासी घमासान जारी है। तेज प्रताप के करीबी माने जाने वाले आकाश यादव को छात्र आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष पद से जगदानंद ने हटा दिया है। इसके बाद से विवाद गहरा गया। तेज प्रताप ने इसपर आपत्ति जताई तो जगदानंद ने कहा कि छात्र आरजेडी का प्रदेश अध्यक्ष का पद मैंने नहीं बनाया था। संगठन में इस पद पर सुलझे हुआ छात्र की जरूरत थी इसलिए गगन कुमार को यह जिम्मेदारी दी गई है।

जगदानंद सिंह से जब तेजप्रताप के उस बयान के बारे में बात की गई कि जिसमें उन्होंने हिटलर शब्द का उनके लिये प्रयोग किया था तो उन्होंने कहा कि राजद में कोई हिटलर नहीं हो सकता है। उन्होंने कहा की कोई कुछ भी बोल सकता है उसपर मैं ध्यान ही नहीं देता हू़ं । अभी पार्टी के संवैधानिक पद पर केवल तीन व्यक्ति हैं -लालू प्रसाद यादव, तेजस्वी यादव और तीसरी मैं । उन्होंने तेजप्रताप के बारे में नाम नहीं लिया ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.