Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पंचायत चुनाव: मुखिया चुनाव में हार गया तो कर दिया एसिड अटैक, सात सदस्य झुलसे

0 181

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन:  बिहार में पंचायत चुनाव में हार होने के बाद राजनीतिक रंजिश की खबरें भी आने लगी हैं । हार जीत के इस खेल में आम लोग पीसने लगे हैं । पराजित प्रत्याशियों की तरफ से वोट न देने का आरोप लगाकर मार पीट की जा रही है। कुछ ऐसा ही मामला वैशाली जिले से है।

बिहार नेशन

वैशाली जिले में रविवार तड़के तेजाब से किए गए हमले में एक ही परिवार के सात लोग झुलस गए। हाजीपुर सदर उपमंडल के अंतर्गत आने वाली अरारा पंचायत में मुखिया का एक उम्मीदवार पंचायत चुनाव  हारने के बाद कथित तौर पर तेजाब हमला किया गया था।

ग्राम पंचायत मदनपुर- मुखिया प्रत्याशी

पुलिस ने बताया कि अजय भगत और अजीत भगत ने पंचायत चुनाव में मुखिया पद के लिए चुनाव लड़ा था, जिसका परिणाम शनिवार को आया। अजय और अजीत रिश्तेदारी में चाचा-भतीजे हैं।

ग्राम पंचायत बनिया-मुखिया प्रत्याशी

डीपी चौधरी, सदर थाना हाजीपुर के अधिकारी ने कहा, “दोनों के बीच प्रतिद्वंद्विता के कारण, तीसरे उम्मीदवार ने चुनाव जीता क्योंकि इससे वोटों का विभाजन हुआ। अजीत अपने चाचा अजय से चुनाव लड़ने के लिए नाराज था। उसने गुस्से में, तेजाब को चीनी की चाशनी में मिलाया और अजय भगत के परिवार पर फेंक दिया।”

30 से 50 प्रतिशत जलने के कारण घायलों को हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ितों के बयान के मुताबिक अजय भगत के परिवार का एक सदस्य अजित भगत के घर का वीडियो बना रहा था। अजय और अजीत के घर एक दूसरे से सटे हुए हैं। इस घटना ने एसिड अटैक भी शुरू कर दिया।

एरकी कला,मुखिया प्रत्याशी
ग्राम पंचायत एरकी कला-मुखिया प्रत्याशी

पुलिस इस मामले की हर तरह से जांच कर रही है। पीड़ितों का बयान दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जल्द ही फरार दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.