Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

Patna University Student Election: रिजल्ट से पहले JAP का उम्मीदवार वीमेंस कॉलेज में लगा रोने, लगाया ये आरोप, देखें वीडियो. . .

0 265

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: शनिवार को पटना यूनिवर्सिटी में छात्र संघ के चुनाव के दौरान खूब हंगामा देखने को मिला । छात्रों ने पुलिस-प्रशासन हाय-हाय की नारेबाजी की। दरअसल जन अधिकार पार्टी के नेता जो अध्यक्ष पद से उम्मीदवार हैं दीपांकर प्रकाश अचानक पटना वीमेंस कॉलेज में रोने लगे । बाद में पता चला कि मामला चुनाव में गड़बड़ी का है।

वोटिंग के लिए कतार में छात्राएं

बताया जाता है कि जन अधिकार पार्टी और आइसा के कार्यकर्ताओं ने एक महिला पुलिसकर्मी को पटना वीमेंस कॉलेज के अंदर काफी रसगुल्ला ले जाते देखा। रंगे हाथ पकड़ा जिसमें पर्चा भी था । कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि जेडीयू प्रत्याशी के द्वारा अंदर लड़कियों को पुलिस के माध्यम से खाने के लिए रसगुल्ला और प्रत्याशी की पर्ची भेजा जा रहा है । और वोट खरीदा जा रहा है।

इसके बाद जाप के प्रत्याशी दीपांकर प्रकाश लड़कियों के पास जाकर फूट-फूट कर रोने लगे। वहीं बातचीत में दीपांकर ने कहा कि वह छह दिनों से भूखे प्यासे मेहनत कर रहे कि उन्हें वोट मिले और वो जीतें। पैसे वाले लोग वोटरों को खिला पिला कर वोट खरीदना चाह रहे हैं। पुलिसकर्मी भी बिक गए हैं। यह पर सब गलत हो रहा है।

हालांकि इस दौरान कई छात्रों ने इसी दौरान उनके समर्थन में जीत की नारेबाजी की। संगठन के छात्रों ने कहा कि वे जीतेंगे । लेकिन अंदर गड़बड़ की जा रही है। यह निष्पक्ष चुनाव नहीं किया जा रहा है। प्रशासन पूरी तरह से मिली हुई है। इधर कुछ लड़कियों ने कहा कि ऐसा नहीं हो सकता है।हम लोगों को पता होता है कि किसे वोट देना है। छह सात रस्सगुल्ले से हम लोग वोट के लिए नहीं मान जाएंगे। वहीं दीपांकर के आरोप पर कहा कि ऐसा होता भी है। यह कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन वीमेंस कॉलेज की लड़किया समझदार हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.