Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद जिले में बाइक चोरी की घटनाओं से लोग परेशान,फिर हुई सब्जी मंडी से बाइक चोरी

0 86

बिहार नेशन: बिहार के कई जिलों से आए दिन बाइक चोरी की घटनाओं ने लोगों की नींद हराम कर रखी है। नई गाडि़यां भी चोरी कर ली जा रही है । लोग इन चोरों के कारनामों से इतना परेशान हैं कि वे कहीं भी जा रहे हैं तो एक नजर एवं उनकी चिंता अपनी बाइक पर रह रही है।

कुछ ऐसा ही मामला औरंगाबाद जिले के शहर से जुड़ा है जहाँ बाइक चोरी की सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

ग्राम पंचायत उतरी उमगा-मुखिया प्रत्याशी

हालांकि पुलिस मुकदमा दर्ज करती है लेकिन उसपर तत्परता के साथ कोई कारवाई नहीं कर पा रही है। केवल फाइलों में वे दबकर मामले रह जा रहे हैं ।

प्रशासन की निष्क्रियता के कारण हर रोज कहीं न कहीं से बाइक की चोरी हो रही है जिससे चोरों का मनोबल दिनों -दिन बढ़ता ही जा रहा है।

ग्राम पंचायत बनिया-मुखिया प्रत्याशी

चोर भी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे है और पुलिस उदासीन बनी हुई है।आखिर कौन सी मजबूरी है की पुलिस इनके गिरोह पर नकेल कसने के बजाय खानापूर्ति के नाम पर एक दो- चार युवकों को पकड़ कर जेल भेज देती हैं, लेकिन संगठित गिरोह पुलिस के हाथ नहीं आ रहे हैं।

ग्राम पंचायत घटराईन-सरपंच पद प्रत्याशी

पिछले दिनों हुई कई चोरी की घटनाओं में अब तक नगर थाना की पुलिस को कोई भी सफलता हाथ नहीं लगी है।

इसी सिलसिले में सोमवार की शाम शहर के सब्जी मंडी से चौधरी नगर मुहल्ला निवासी निर्भय कुमार चौधरी की बाइक अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर ली गई।

ग्राम पंचायत मदनपुर- मुखिया प्रत्याशी

घटना के बाद पीड़ित ने नगर थाना में लिखित आवेदन दिया है जिसमें उल्लेख किया है कि सब्जी खरीदने के लिए संध्या में पोस्ट ऑफिस स्थित सब्जी मंडी गये थे। जब वह कुछ समय बाद वापस लौटे तो बाइक गायब मिली।

क्षेत्र संख्या 10- जिला परिषद् उम्मीदवार

यह समझते देर न लगी की अज्ञात चोरों द्वारा बाइक चोरी कर ली गई। इस मामले की तत्काल सूचना नगर थाने की पुलिस को दी गई। पुलिस मामले में अग्रिम कार्रवाई कर रही है।

क्षेत्र संख्या -27, जिला परिषद् उम्मीदवार

आपको बता दें की जिले के कई शहरों से बाइक चोरी की घटनाएं जारी है। मदनपुर थाना क्षेत्र से भी हाल में बाइक चोरी की घटनाएं हुई हैं ।

ग्राम पंचायत मनिका-मुखिया प्रत्याशी                                    हालांकि प्रशासन ने कई बाइक चोरों को हाल के दिनों में पकड़ा है।            
Leave A Reply

Your email address will not be published.