Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

अवैध गांजे के साथ युवक गिरफ्तार वहीं एक अन्य घटना में बच्चों के विवाद में युवक की हत्या

0 111

 

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के ओबरा थाना की पुलिस ने भरूब से एक युवक को गांजे के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने युवक पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी ने बताया कि पंचायत चुनाव के संदर्भ में मादक पदार्थों के सेवन वितरण एवं परिवहन के खिलाक चलाएं जा रहे जांच अभियान में सूचना प्राप्त हुई की उस गांव में गांजे का कारोबार किया जा रहा है जिसके आलोक में पहुंची पुलिस ने राजा कुमार के पास से 100 ग्राम गांजा बरामद की और पूछ ताछ करने पर उसने संलिप्ता स्विकार की है।

ग्राम पंचायत बनिया-मुखिया प्रत्याशी

इसके बाद उसे गिरफ्तार कर थाना लाया गया और संबंधित धाराओं के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

ग्राम पंचायत मनिका-मुखिया प्रत्याशी

बताया जाता है कि गिरफ्तार युवक अन्य जगह से अवैध गांजा लाकर पुड़िया बना कारोबार करता था।

एरकी कला,मुखिया प्रत्याशी
ग्राम पंचायत एरकी कला-मुखिया प्रत्याशी

वहीं जिले के एक अन्य घटना में मामूली विवाद के बाद दो पक्षों में हुई हिंसक झड़प में एक युवक की हत्या कर दी गई।

जानकारी के मुताबिक दो बच्चों के बीच मंगलवार को कहासुनी शुरू हो गई। देखते ही देखते मामला बड़ों के बीच पहुंच गया और दोनों पक्ष के लोग लाठी-डंडे लेकर आमने-सामने आ गए।

ग्राम पंचायत उतरी उमगा-मुखिया प्रत्याशी

यह मामला ओबरा थाना क्षेत्र के चतरा गांव की है। जहां एक पक्ष के जगमोहन यादव की मारपीट के घटना में बुरी तरह घायल हो गया जिससे उसकी मौत हो गई।

ग्राम पंचायत मदनपुर- मुखिया प्रत्याशी

थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी ने बताया ग्रामिणों द्वारा सूचना प्राप्त हुई की थाना क्षेत्र के चातर में बच्चों को लेकर मामूली विवाद में एक युवक की मारपीट कर घायल कर दिया गया जिससे उसकी मौत हो गई।

क्षेत्र संख्या -27, जिला परिषद् उम्मीदवार

सूचना के आलोक में घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर औरंगाबाद सदर अस्पताल में  पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

ग्राम पंचायत घटराईन-सरपंच पद प्रत्याशी

वहीं इस घटना में परिजनों ने गांव के ही दिलीप यादव, नन्हक यादव, श्लोक यादव अन्य महिला समेत सात लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.