Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पुलिस ने लॉज से किया छात्र का शव बरामद, कई दिनों से आ रही थी दुर्गंध

बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर आ रही है । जहाँ खबर है कि पीरबहोर थाना के अधिन मखनिया कुआं के एक निजी लॉज से शनिवार को सुबह एक शव को पुलिस ने बरामद किया है

1 162

बिहार नेशन: बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर आ रही है । जहाँ खबर है कि पीरबहोर थाना के अंतर्गत मखनिया कुआं के एक निजी लॉज से शनिवार को सुबह एक शव को पुलिस ने बरामद किया है। इस छात्र कि पहचान विजय कुमार के रूप मे कि गई है जो 24 वर्ष का है। वह मूल रूप से पूर्णिया के शरीफगंज का निवासी है।

पुलिस के मुताबिक मृतक विजय प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करता था। बहुत दिनों से उसके कमरे का दरवाजा बंद था। लोगों को शक हुआ और उसके रूम से दुर्गंध आने लगी । इसे लेकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी । वहीं इस घटना के बारे में मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। हालांकि पुलिस को कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। वहीं परिस्थितियाँ हत्या की तरफ इशारा कर रही हैं । मृतक का पुलिस मोबाइल भी खंगालने में जुटी है। वहीं लॉज के अन्य छात्रों से भी पूछ-ताछ की जा रही है।

आपको बता दें की जिस तरह से शव से गंध आ रही थी उससे लगता है कि शव तीन चार दिन से कमरे में पड़ा होगा । हालांकि पुलिस इस मामले कि हत्या और आत्महत्या सारी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। इस मामले में थानाध्यक्ष रिजवान अहमद खाँ ने कहा की बिना पोस्टमार्टम के कुछ भी मौत के बारे में बताना जल्दबाजी होगी । वहीं इस लॉज के मालिक उड़ीसा में अपने परिवार के साथ रहते हैं । इस मौत के बाद इलाके में लोगों में हड़कम्प मचा है। जबकि मृतक के परिजनों से भी पूछ ताछ की जाएगी कि कहीं उनकी किसी से दुश्मनी तो नहीं हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.