Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

तेज प्रताप यादव पहुंचे अपने विधान सभा क्षेत्र हसनपुर,बांटा लालू की रसोई का खाना

राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव शुक्रवार को अपने समस्तीपुर जिले के हसनपुर विधानसभा में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सदर अस्पताल समस्तीपुर का निरीक्षण किया.

0 103

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट 

बिहार नेशन: राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव शुक्रवार को अपने समस्तीपुर जिले के हसनपुर विधानसभा में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सदर अस्पताल समस्तीपुर का निरीक्षण किया. उनके अस्पाताल पहुँचते ही स्वास्थ्य कर्मियों में हल चल मच गई. उनके साथ में समस्तीपुर के विधायक अख्तरुल इस्लाम साहिन भी थे. इस दौरान उन्होंने रसोई खाना भी वितरण किया.

वे कई गाड़ियों के काफिले के साथ थें. उन्होंने सदर अस्पताल समस्तीपुर में स्वास्थ्य सेवाओं, डीसीएचसी,इमरजेंसी एवं सभी सुविधाओं से जुड़ी सेवाओं का निरीक्षण किया. तेजप्रताप यादव ने सदर अस्पताल में व्यवस्थाओं का जायजा लेने के बाद अपने विधान सभा क्षेत्र हसनपुर की ओर प्रस्थान कर गए.

इस दौरान तेज प्रताप यादव ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि वे सदर अस्पताल में राज्य सरकार द्वारा कैसी व्यवस्थाएं हैं और उस व्यवस्थाओं पर कैसी स्वास्थ्य सेवाएं जनता को मिल रहे हैं, इसका जायजा लेने हम सदर अस्पताल समस्तीपुर पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने अस्पताल की बदहाल व्यवस्था पर नीतीश सरकार को कठघरे में खड़ा किया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.