Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

मुखिया चुनाव की तैयारी कर रहे भावी प्रत्याशी को भूना गोलियों से

0 204

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में पंचायत चुनाव की प्रक्रिया तो चल ही रही है । लेकिन कई जिलों से खूनी संघर्ष की खबरें भी आ रही हैं । अब प्रत्याशी भी सुरक्षित नहीं महसूस कर रहे हैं । उनपर हमलों का सिलसिला तेज हो गया है। वहीं दूसरी तरह मतदान केंद्र पर भी झड़प की खबरें आ रही हैं । हालांकि चुनाव आयोग ने शांतिपूर्ण मतदान कराने की बात कही है। साथ ही इसके लिये व्यवस्था भी की है। लेकिन दावे खोखले साबित हो रहे हैं।

मुखिया प्रत्याशी सरयु पासवान

ताजा मामला नवगछिया क्षेत्र के रंगरा थाना क्षेत्र का है। जहां मुरली पंचायत में मुखिया चुनाव की तैयारी कर रहे अभिषेक कुमार उर्फ छोटू सिंह को अपराधियों ने देर रात गोली मारकर घायल कर दिया।

ग्राम पंचायत मदनपुर- मुखिया प्रत्याशी

घायल जब प्रचार कर अपने घर के दरवाजे पर पहुंचा तब पहले से घात लगाए तीन अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसमें अभिषेक को दो गोली लगी। जिसके बाद परिजनों ने इलाज के लिए उसे जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

ग्राम पंचायत बनिया-मुखिया प्रत्याशी

इस मामले में घायल पवन कुमार कहना है कि चुनाव में खड़े होने को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है। घायल का कहना है कि तीन साल पहले उसके पिता की भी हत्या की गई थी। चुनाव में खड़ा होने की वजह से ही विरोधियों के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है।

एरकी कला,मुखिया प्रत्याशी
ग्राम पंचायत एरकी कला-मुखिया प्रत्याशी

हालांकि पुलिस इस घटना की जांच में जुट गई है। वहीं अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी भी कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.