Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

रफीगंज: जाप कार्यकर्ताओं ने पटना में मकानों पर बुलडोजर चलवाने के विरोध में सीएम का फूंका पुतला

0 124

 

बिहार नेशन: मंगलवार को औरंगाबाद जिले के रफीगंज में जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के कार्यकर्ताओं ने विभिन्न मांगों को लेकर प्रदेश महासचिव संदीप सिंह समदर्शी के नेतृत्व में रफीगंज बस स्टैंड में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया। इससे पूर्व कासमा रोड स्थित पार्टी कार्यालय से कार्यकर्ताओं के साथ हाथ में पार्टी का झंडा लिए नीतीश कुमार मुर्दाबाद अफसरशाही मुर्दाबाद नेता- पदाधिकारी  गठजोड़ मुर्दाबाद, पुलिस-माफिया गठजोड़ मुर्दाबाद का नारा लगाते हुए रानी ब्रज राज उच्च विद्यालय महादेव रोड होते हुए बस स्टैंड पर पहुंचे और बिहार सरकार के विरोध में नारा लगाया तथा नीतीश कुमार का पुतला दहन किया।

इस मौके पर प्रदेश महासचिव संदीप सिंह समदर्शी ने कहा कि पटना के नेपाली नगर एवं राजीव नगर में मकानों पर बुलडोजर चलवाना एवं पुलिस के द्वारा बर्बरता पूर्वक वहां के निवासियों पर लाठी चलाना यह निंदनीय है । ऐसे कृत्य के लिए बिहार के वासी नीतीश कुमार को कभी माफ नहीं करेंगे।

समदर्शी ने आगे कहा कि सरकार पहले वहां लोगों को बसाती है, बिजली, पानी और सभी सरकारी सुविधाएँ देती है और फिर उन्हें अवैध बता कर बेघर कर रही है। जबकि, लोगों ने कानून का पालन करते हुए सुविधाएं लीं। सरकार ने वहां सकड़ें बनवाईं, नाले बनवाए, फिर ऐसा क्या हुआ कि वहां की जनता अतिक्रमणकारी हो गयी? इस मामले की निष्पक्ष जाँच हो। सभी चीजें पुलिस-प्रशासन और नेता-मंत्री व अधिकारियों के मिलीभगत से हुईं, सबने फायदा लिया उनपर सबसे पहले कार्रवाई हो।

इस मौके पर अरविंद भगत, संजय कुमार सिंह, शिवनंदन सिंह, जेठन यादव, मोहन यादव, जगनारायण निराला, मिथलेश कुमार सिंह, अवधेश कुमार, युवा परिषद के पप्पू कुमार, उदय कुमार, रामध्यान सिंह, संजय यादव,  छात्र नेता प्रिंस राज कुंदन कुमार, प्रिंस कुमार सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.