Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

शिक्षिका हुई 17 वर्षीय नाबालिग के प्यार में पागल, मिली दर्दनाक मौत

0 445

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: दुनियां में कुछ ऐसे रिश्ते भी बन जाते हैं जो मानवता को शर्मसार कर देते हैं। इतना ही नहीं उस रिश्ते का अंत भी बड़ी भयावह होता है। कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के अयोध्या से है। जहाँ एक 17 साल के शिष्य ने अपनी ही शिक्षिका की हत्या कर दिया। दरअसल यह मामला दोनों के बीच प्रेम प्रसंग का था। जहाँ शिक्षिका लगातार अपने नाबालिग प्रेमी पर रिश्ता बनाए रखने का दबाव डाल रही थी।

वहीं, नाबालिग प्रेमी बदनामी के डर से रिश्‍ता तोड़ना चाह रहा था। दोनों के बीच कहासुनी हुई, जिसके बाद प्रेमी ने लोहे के नुकीले रॉड से गले में वार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने अब इस हैरतअंगेज़ हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। हत्‍यारोपी नाबालि‍ग को अरेस्ट कर लिया गया है। उसके पास से लूट के 25 हजार रूपये, भारी मात्रा में जेवरात, वारदात के समय पहना गया टी शर्ट, खरीदे गए कपडे़ व जूते भी पुलिस ने बरामद कर लिए हैं।

बता दें कि अयोध्या कोतवाली क्षेत्र के बाईपास पर स्थित एक कॉलोनी कि रहने वाली शिक्षिका की एक जून को हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद पुलिस कई पहलुओं समेत वारदात से संबंधित तथ्यों की जांच करती रही। अयोध्या कोतवाली, कैंट थाना और स्वाट की संयुक्त टीम तफ्तीश करती रही। पुलिस उपमहानिरीक्षक अमरेन्द्र प्रसाद सिंह और SSP शैलेश कुमार पाण्डेय ने रविवार को पुलिस लाइंस के सभागार में एक प्रेस वार्ता करते हुए वारदात का खुलासा किया।

बता दें कि इस घटना की जांच के लिए पुलिस की संयुक्त टीम ने CCTV फुटेज खंगाला , पूछताछ व छानबीन की। इस मामले में वहीं परिवार वालों का किसी पर कोई संदेह नहीं था। जांच के बाद पुलिस को एक 17 वर्षीय  नाबालिग लड़का का पता चला। जिसके बाद कड़ाई से पूछताछ की गई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.