Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

युवती को बंदूक के नोक पर उठाया,सामूहिक दुष्कर्म की,चेहरा जलाया फिर लाश को नदी में फेंका

वैसे तो बिहार में नीतीश कुमार सुशासन के दावे करते हैं लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही बयां करती है।  अपराधियों के हौसले चरम पर है। वे दिन दहाड़े बहु-बेटियों की इज्जत लूट कर उनकी हत्या करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं ।

2 165

बिहार नेशन: वैसे तो बिहार में नीतीश कुमार सुशासन के दावे करते हैं लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही बयां करती है।  अपराधियों के हौसले चरम पर है। वे दिन दहाड़े बहु-बेटियों की इज्जत लूट कर उनकी हत्या करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं । ताजा मामला कुछ इसी तरह का मुजफ्फरपुर जिले से है। जहाँ अपराधियों ने पहले तो उस लड़की को बंदूक की नोक पर अगवा किया फिर उसके साथ सामूहिक रेप किया और फिर उसकी हत्या कर शव को क्षत-विक्षत अवस्था मे नदी में फेंक दिया । इस घटना के बाद परिजनों का रो -रोकर बुरा हाल है। उस क्षेत्र के लोग अपनी बहु और बेटियों को घर से नहीं निकलने दे रहे हैं । उनके मन में एक डर बैठ गया है।

 

आपको बता दें की यह मामला मुजफ्फरपुर जिले के मनियारा थाना के माधेपुर गाँव का है। इस मामले में बताया जा रहा है कि युवती अपनी माँ के साथ दवा लाने जा रही थी उसी समय तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर युवती को अपहरण कर लिया । युवती के परिजनों ने इस घटना की शिकायत थाने में की लेकिन सुबह ही उसकी लाश क्षत-विक्षत अवस्था में कुढनी में कदाने नदी में मिला ।

वहीं परिजनों का आरोप है कि पहले तीन युवकों ने उसकी बेटी का अपहरण किया और फिर सामूहिक दुष्कर्म की । उसके बाद उसकी निर्मम हत्या की है। परिजनों ने यह भी अपनी शिकायत में बताया है कि ये सभी शराब कांड में भी संलिप्त है।

जानकारी के मुताबिक युवती का अपहरण रविवार को हुई है। युवती का चेहरा बुरी तरह जला हुआ था । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये एसकेएमसीएच भेजा तो उसी दौरान उसके परिजनों की भी सूचना दी गई । लेकिन युवती के परिजन चेहरा बुरी तरह से जला होने के कारण उसे नहीं पहचान पा रहे थे । बाद में उसकी कपड़े से परिवारवालों ने पहचान की । इस मामले में तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है। इन युवकों का पुलिस आपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाल रही है।

गौरतलब है कि बिहार में लॉकडाउन में भी अपराध की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अक्सर इस तरह की घटनाएं रोज उजागर हो रही हैं. कभी बैक लूटपाट तो कभी राजनीतीक हत्या तो कभी सामूहिक दुष्कर्म . हाल ही में जेडयू के एक नेता की भी अपहरण के बाद अपराधियों ने हत्या कर दी थी. वहीं बिहार में शराब पूर्ण रूप से राज्य सरकार ने बंद कर रखा है .लेकिन हरेक  जगह से इसकी खुलेआम बिक्री की खबर आते रहती है. प्रशासन भी इस मामले में उतनी तत्परता से कारवाई नहीं कर रही है जितनी होनी चाहिए .

जे.पी चन्द्रा की रिपोर्ट 

Leave A Reply

Your email address will not be published.