Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

नाबालिग को जबरदस्ती घर से उठाकर झाड़ी मे ले जाकर किया दुष्कर्म

1 190

 

बिहार नेशन: इस वक्त मधुबनी से एक मानवता को शर्मसार करने वाली खबर आ रही है। इस जिले के  लालमानियाँ ओपी थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। यह घटना देर शाम की बताई जा रही है।

परिवार से मिली जानकारी के मुताबिक उस समय नाबालिग घर पर अकेली थी ।इसी समय आरोपी बिमल ने जबरदस्ती घर से उठाकर झाड़ी मे ले जाकर दुष्कर्म किया । इस घटना के बाद दुष्कर्म पीड़िता की हालत काफी खराब हो गई । परिजनों ने आनन-फानन फानन में उसे मूर्क्षित अवस्था मे ही खुटौना PHC ले जाकर भर्ती कराया।जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर देख मधुबनी रेफर कर दिया।

बता दें कि पीड़िता के परिजन की आर्थिक स्थिति काफी दयनीय है। उसके पिता गांव में ही मजदूरी कर सभी का भरण पोषण करते हैं। उनके पास पीड़िता का इलाज कराने के लिए पर्याप्त पैसे नही है और अबतक कोई भी सहयोग केलिए आगे नही आया है।

वहीं बताया जा रहा है की आरोपी के दबंग का संरक्षण  होने है कारण उसकी गिरफ्तारी नहीं की जा रही है। इस घटना के बाद ग्रामीणों में काफी आक्रोश व्याप्त है। जबकि इस मामले में लालमानियाँ ओपी के द्वारा बयान दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.