Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

आरा में पुल उद्घाटन से पहले ही आरजेडी कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

बिहार के आरा से एक बड़ी खबर है जहाँ आज कोईलवर पर बने पुल का उद्घाटन होना है

0 115

BIHAR NATION : बिहार के आरा से एक बड़ी खबर है जहाँ आज कोईलवर पर बने पुल का उद्घाटन होना है । यह सिक्स लेन पुल है। इसका उद्घाटन केंद्रीय मंत्री नीतीन गडकरी विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए करेंगे । वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुख्य अतिथि के रूप में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ेंगे।

लेकिन इस पुल के उद्घाटन से पहले ही हंगामा शुरू हो गया है। दरअसल मामला यह है कि स्थानीय संदेश विधायक किरण देवी को उद्घाटन में निमंत्रण नहीं मिलने से नाराज आरजेडी कार्यकर्ता हंगामा कर रहे हैं। आरजेडी कार्यकर्ताओं का आरोप है की स्थानीय विधायक एवं जनप्रतिनिधि की उपेक्षा की जा रही है। साथ ही कार्यकर्ताओं ने कहा कि पुल निर्माण के समय स्थानीय विधायक द्वारा बनवाए गए स्कूल को तोड़ दिया गया और अब उनको उद्घाटन में भी नहीं बुलाया गया । इसलिए स्कूल का पहले निर्माण किया जाए और दोनों का उद्घाटन एक साथ किया जाए ।

वहीं खबर है की पुल का उद्घाटन नीतीन गडकरी ने कर दिया है और भोजपुर मे बने इस पुल का नाम दिवंगत गणितज्ञ वशिष्ठ नारायण सिंह के नाम पर करने का प्रस्ताव का जिक्र भी उन्होंने किया । वहीं सीएम नीतीश कुमार ने गडकरी के तारीफों के पुल बांधा ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.