Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

विधायक अनंत सिंह के समर्थन में उतरी आरजेडी, सरकार पर साजिश रचने का लगाया आरोप

0 113

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: एक बार फिर से बाहुबलि विधायक अनंत सिंह चर्चा में हैं । अनंत सिंह पर एक युवक के उपर जानलेवा हमले के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। लेकिन राजद ने इस मुकदमे को साजिश बताया है। राजद के मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक भाई वीरेंद्र ने सरकार पर आरोप लगाया है कि वह अनंत सिंह पर जानबूझकर झूठे मुकदमे करवा रही है  क्योंकि वे लालू प्रसाद की विचारधारा से प्रभावित होकर राजद में हैं । अनंत सिंह अभी जिस मामले में बंद हैं उसमें भी प्रशासन की मिलीभगत है।

तेजस्वी यादव

मालूम हो कि मोकामा के भदौर थाना क्षेत्र के बकामा गांव में एक युवक की हत्या की साजिश रचने के आरोप में अनंत सिंह एवं उनके करीबियों पर नया मुकदमा दर्ज किया गया है। भाई वीरेंद्र ने कहा कि सारे मामलों की न्यायिक जांच होनी चाहिए। आरोप लगाया कि सरकार नहीं चाहती कि विधायक अनंत सिंह को इंसाफ मिले। इसलिए उन्हें नए-नए मुकदमों में फंसाकर प्रताडि़त किया जा रहा है। अगर सरकार जल्द ही यह बंद नहीं करेगी तो उनके समर्थन में हम सब सड़क पर उतरेंगे। इसे किसी हाल में सहन नहीं किया जाएगा।

आपको बता दें कि लंबे समय से विधायक अनंत सिंह जेल में हैं । उनके उपर कई तरह के मुकदमे दर्ज हैं । हालांकि पहले वे जेडीयू पार्टी में ही थें लेकिन लोकसभा चुनाव के समय वे अलग हो गये थें । ऐसा माना जाता है की सीएम नीतीश कुमार से उनकी दूरी ललन सिंह के लोकसभा चुनाव लड़ने के कारण बढ़ा ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.