Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

केंद्र द्वारा कृषि कानून वापस लेने पर आरजेडी जिला प्रवक्ता डॉ.रमेश यादव ने कहा- यह किसानों की जीत है

0 143

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: केंद्र सरकार द्वारा तीनों कृषि कानून वापस लेने पर राजद पार्टी में खुशी की लहर है। प्रदेश स्तर से लेकर जिला और प्रखंड स्तर तक के नेता एक-दूसरे को बधाई दे रहे हैं । वहीं औरंगाबाद जिले से भी कुछ इसी तरह की खबर आ रही है। जिले में आरजेडी के प्रवक्ता डॉक्टर रमेश यादव ने केंद्र सरकार द्वारा तीनों कृषि कानून वापस लेने पर प्रसन्नता जाहिर की है। साथ ही इसे लेकर मोदी सरकार पर जमकर निशाना भी साधा है।

किसान आन्दोलन

जिला प्रवक्ता डॉक्टर रमेश यादव ने कहा कि उनकी पार्टी लंबे समय तक इस काले कृषि कानून के खिलाफ किसानों के साथ संघर्ष में खड़ी रही है। उन्होंने केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि आखिरकार यह बात मोदी सरकार को समझ में आ गई कि यह देश किसानों का है। यहाँ के कृषि की व्यवस्था को अगर पूंजीपतियों के हाथों बेचने का सरकार कोशिश करेगी तो आरजेडी और किसान इसका विरोध करेंगे ।

गौरतलब हो कि जिले के आरजेडी प्रवक्ता कृषि आंदोलन का साथ देने के लिए कई बार दिल्ली भी जा चुके हैं और कई बार जिले में आन्दोलन का नेतृत्व भी किया है। 

डॉक्टर रमेश यादव :Rjd जिला प्रवक्ता

बता दें कि आज  केंद्र की मोदी सरकार ने तीनों कृषि कानूनों को वापस ले लिया है।  पीएम मोदी ने गुरुनानक देव जी के पवित्र प्रकाश पर्व पर यह ऐलान किया है। उन्होंने अपने संबोधन में कहा, “कृषि में सुधार के लिए तीन कानून लाए गए थे, ताकि छोटे किसानों को और ताकत मिले।

Leave A Reply

Your email address will not be published.