Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

दिल्‍ली AIIMS से RJD सुप्रीमों लालू प्रसाद हुए डिस्चार्ज, पहुंचे बेटी मीसा भारती के घर

0 188

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: इस वक्त राजनीतिक गलियारे से बड़ी खबर सामने आ रही है। लालू प्रसाद यादव को दिल्‍ली AIIMS से डिस्चार्ज कर दिया गया है। यह लालू समर्थकों के लिए बड़ी खुशखबरी है। पटना के सरकारी आवास से असंतुलित होकर गिरने के कारण कंधे की हड्डी टूट गई थी। उन्हें पटना के पारस हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था लेकिन बाद में उन्हें बेहतर स्वास्थ्य के लिए दिल्ली के एम्स में भर्ती किया गया था। लेकिन अब उनके स्वास्थ्य में तेजी से सुधार होने के कारण एम्स से डिस्चार्ज कर दिया गया है। दिल्‍ली एम्‍स से डिस्‍चार्ज होने के बाद लालू यादव बेटी डॉक्‍टर मीसा भारती के दिल्‍ली स्थि‍त आवास पर पहुंच गए हैं।

पहले बताया गया था कि कंधे की हड्डी टूटने से लालू यादव का शरीर लॉक हो गया है। इससे शरीर में मूवमेंट भी नहीं हो रहा था। पहले से किडनी में आई खराबी के कारण भी स्वास्थ्य की परेशानियां ज्यादा बढ़ गई थीं। लालू प्रसाद यादव को किडनी ट्रांसप्‍लांट के लिए सिंगापुर ले जाने की योजना थी, लेकिन बीच में ही तबीयत बिगड़ने से फिलहाल इस प्‍लान को ठंडे बस्‍ते में डाल दिया गया है। अब एम्‍स के डॉक्‍टरों के सलाह पर ही उन्‍हें सिंगापुर ले जाया जाएगा।

आपको बता दें कि लालू प्रसाद के डिस्चार्ज होने की जानकारी उनकी बेटी रोहिणी आचार्या ने दी है। उन्होंने राबड़ी देवी और उनके नातिन की फोटो शेयर की हैं और लिखा है। घर में स्वागत है पापा। बता दें कि जब वे गिर गये थे तो उनके स्वास्थ्य की जानकारी पटना में पीएम मोदी ने भी फ़ोन कर ली थी। साथ ही सीएम नीतीश कुमार भी उनसे मिलने पारस अस्पताल गये थे। बाद में दिल्ली के एम्स में भी राहुल गांधी, चिराग पासवान, पप्पू यादव समेत कई वरिष्ठ नेताओं ने उनसे मुलाकात की थी और उनके सेहत की जानकारी ली थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.