Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

आरजेडी सुप्रीमों लालू यादव जल्द आएंगे पटना, दिखें अपने पुराने अंदाज और तेवर में

0 67

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: आरजेडी सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव की फिर से एक बार बिहार की राजनीति में एंट्री होनेवाली है। वे लगभग तीन साल बाद 20 अक्टूबर को पटना आनेवाले हैं ।

लेकिन पटना लौटने से पहले दिल्ली में मीडियाकर्मियों से मुखातिब हुए । उन्होंने बिहार विधानसभा उपचुनाव में तारापुर और कुशेश्वर स्थान सीट पर राजद की जीत का दावा किया।

दिवंगत राम विलास पासवान की पहली पुण्यतिथि पर शुक्रवार को उन्हें श्रद्धांजलि देने के बाद जब लालू मीडिया से मुखातिब हुए तो वह फिर पुराने अंदाज वाले लालू नजर आए।

दिल्ली में चिराग पासवान के साथ खड़े होकर उन्होंने इसके जरिये सियासी संदेश भी देने की कोशिश की। लालू यादव ने इस मौके पर जहां रामविलास पासवान को दलितों का मसीहा बताया, वहीं उनके लिए देशरत्न की उपाधि देने की मांग की।

इस मौके पर चिराग पासवान के बारे में लालू प्रसाद ने कहा कि राम विलास पासवान की विरासत अब चिराग के हाथों में है और हम लोग इनके साथ हैं।

लालू प्रसाद यादव ने कहा कि स्वर्गीय रामविलास पासवान जी सामाजिक न्याय, धर्मनिरपेक्षता, अल्पसंख्यकों और वंचितों के नेता थे। हमलोगों ने साथ-साथ राजनीति की है।

उन्होंने कहा कि आज वह हम लोगों के बीच में नहीं है जिसका बहुत अफसोस है, लेकिन उन्होंने जो राह दिखाई है उसको पूरा करने की और हम लोग इनके साथ हमारा पूरा आशीर्वाद चिराग पासवान के साथ है।

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव करीब 3 साल के बाद बिहार की राजधानी पटना आ सकते हैं।

शुक्रवार को आरजेडी विधायक दल की बैठक के बाद विधायक भाई वीरेंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि लालू प्रसाद यादव 20 अक्टूबर को पटना आएंगे।

 

उन्होंने कहा कि लालू यादव पटना पहुंचते ही एक बार फिर से पूरे जोश के साथ पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

लालू यादव ने उस सवाल को टाल दिया जिसमें तेज प्रताप यादव द्वारा उनको दिल्ली में बंधक बनाए जाने को लेकर आरोप लगा चुके हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.