Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

9 फरवरी को पटना आएंगे RSS प्रमुख मोहन भागवत,कई कार्यक्रम में लेंगे भाग

0 80

 

BIHAR NATION : आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत बिहार दौरे पर आनेवाले हैं । वें 9 फरवरी को 7 दिवसीय दौरे पर आएंगे ।इस दौरान वें कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे और 15 फरवरी को वापस चले जाएंगे। वें पटना एम्स के समीप बन रहे सेवा सदन का भूमि पूजन करेंगे। साथ ही, मुजफ्फरपुर के नवनिर्मित संघ कार्यालय का लोकार्पण करेंगे।

संघ के उत्तर-पूर्व क्षेत्र कार्यवाह (बिहार-झारखंड) मोहन सिंह ने कहा कि संघ प्रमुख मोहन भागवत 9 फरवरी को पटना पहुंच रहे हैं। 10 फरवरी को संघ के दक्षिण बिहार प्रांत कार्यकारिणी की बैठक में वे रहेंगे। भोजन के बाद संघ के विभिन्न गतिविधियों मसलन गोसेवा व संवर्द्घन, सामाजिक समरसता, पर्यावरण, ग्राम विकास तथा कुटुंब प्रबोधन इत्यादि के प्रांत स्तर के प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत करेंगे।

11 फरवरी को प्रात: 10 बजे पटना एम्स से 2 किलोमीटर पश्चिम केशव नगर, फुलवारी में प्रारंभ होने वाले सेवा सदन का भूमि पूजन करेंगे। रात्रि विश्राम पटना स्थित विजय निकेतन (संघ कार्यालय) में करेंगे। 12 फरवरी को मुजफ्फरपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। 14 फरवरी को मुजफ्फरपुर के औराई स्थित जैविक कृषि पर आधारित प्रकल्प को देखने जायेंगे। इसी दिन मुजफ्फरपुर के कलमबाग चौक के समीप बने संघ कार्यालय का लोकार्पण भी करेंगे। रात्रि विश्राम के लिए पटना आयेंगे और 15 फरवरी को पटना से वापस चले जाएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.