Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

सलैया थानाध्यक्ष कमलेश पासवान ने छापेमारी कर चोरी की तीन बाइक के साथ दो लोगों को किया गिरफ्तार

0 79

बिहार नेशन न्यूज में आपका स्वागत है. . .

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

औरंगाबाद: बिहार में इन दिनों बाइक चोरी की घटनाओं से लोग परेशान हैं । अगर कोई बाजार में सामान लाने जाता है तो वह एक नजर अपनी बाइक पर जरूर रखता है ताकि उसकी बाइक चोरी न हो जाए।

 

आपको बता दें की हाल के दिनों मे बाइक चोरी की घटनाएं काफी तेजी से बढ़ी है। हालांकि पंचायत चुनाव को लेकर प्रशासन भी एलर्ट मोड में है और ऐसे लोगों पर नजर रखी जा रही है।

प्रशासन भी इन चोरों तक पहुंचने की पुरी कोशिश कर रही है। कुछ ऐसा ही मामला औरंगाबाद जिले के सलैया थाना क्षेत्र से जुड़ी है जहाँ इस थाना के थानाध्यक्ष कमलेश पासवान की सक्रियता के कारण छापेमारी में बुधवार की देर शाम तीन अलग-अलग जगहों से चोरी के तीन बाइक के साथ दो बाइक चोर को गिरफ्तार किया गया है।

उतरी उमगा, मुखिया प्रत्याशी

इस घटना के बारे में बात करते हुए थानाध्यक्ष कमलेश पासवान ने बताया कि इस चोरी की बाइक के बारे में उन्हें गुप्त सूचना मिली थी । उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर तेतरिया व कोल्हुआ भखन बिगहा में छापेमारी की गई ।

इस छापेमारी में दो बाइक चोर को गिरफ्तार किया गया है और तीन बाइक को भी मौके से जब्त किया गया है। चोर कोल्हुआ भखन बिगहा निवासी सुशील कुमार और तेतरिया निवासी जयराम सिंह है।

थानााध्यक्ष ने बताया कि सुशील कुमार के घर से चोरी का एक गलैमर बाइक तथा जयराम सिंह के घर से एक गलैमर और भखन बिगहा निवासी राजेश पासवान के घर से भी एक गलैमर बाइक बरामद किया गया है।

रेशमी देवी,मनिका (मुखिया प्रत्याशी)

वहीं आपको बता दें की बाइक चोरी के मामले में चार लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई थी जिसमें दो लोगों को गिरफ्तार क़िया गया है जबकि दो लोग अब तक फरार है।

एरकी कला,मुखिया प्रत्याशी
एरकी कला, मुखिया प्रत्याशी

फरार चोरों में एक सलैया थाना क्षेत्र के भखन बिगहा निवासी राजेश पासवान और दूसरा गया जिला के इनरसिटी थाना क्षेत्र के भौरवा निवासी उपेन्द्र चौधरी शामिल है। इन दोनों के विरुद्ध छापेमारी की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.