Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

बालू घाट: अपराधियों की गोलीबारी में एक घायल और एक की ऑन स्पॉट मौत

0 280

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट 

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र के नानू बीघा गांव के निकट सोन नदी बालू घाट पर शनिवार को अपराधियों की गोलीबारी में प्राइवेट कंपनी के एक कर्मचारी की स्पॉट पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि करीब 10 से अधिक अपराधियों ने सोन नदी बालू घाट के समीप निजी कंपनी के कैंप पर हमला कर दिया और बालू घाट पर रॉयल्टी के रूप में एकत्रित नकद राशि की लूट के दौरान विरोध करने पर कंपनी के दो कर्मियों को गोली मार दी। इससे कैमूर जिले के मोहनियां थाना क्षेत्र के बभनी गांव निवासी अनिल कुमार गुप्ता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि कंपनी के दूसरे कर्मचारी रोहतास जिले के सियांवक निवासी आनंद कुमार उर्फ मुन्ना सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल कर्मी को उपचार के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

सूत्रों ने बताया कि इस घटना के संबंध में बालू घाट को लेकर विवाद, रास्ता विवाद जैसी बातें सामने आई हैं, जिसे लेकर पुलिस छानबीन कर रही है। इस सिलसिले में पुलिस ने दाउदनगर थाना में एक मामला दर्ज किया है। अभी तक किसी अपराधी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

जबकि इस घटना के पीछे की वजह बालू घाट का रास्ता विवाद बताया जा रहा है। वहीं इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर ली है और इस मामले की जांच में जुट गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.