Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

खुलेंगे स्कूल,प्रतिबंधों के साथ खुलेंगे मॉल और सिनेमा हॉल,पढ़ें TOP खबर बिहार की

0 96

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में अनलॉक -6 के तहत सरकार ने स्कूलों को खोलने के आदेश दे दिये हैं । यह निर्णय कोरोना की रफ्तार कम होने के बाद लिया गया है। बुधवार को क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में ये फैसला लिया गया । अब नौवीं से दसवीं वर्ग के स्कूल 7 अगस्त से एवं पहली से आठवीं वर्ग तक के स्कूल 16 अगस्त से खुल जाएंगे।

स्कूल
स्कूल

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, कोरोना संक्रमण में कमी को देखते हुए 7 अगस्त से 25 अगस्त तक सभी दुकानों को साप्ताहिक बंदी के साथ खोलने का निर्णय लिया गया है। नौवीं से दसवीं कक्षा 7 अगस्त से एवं पहली से आठवीं कक्षा 16 अगस्त से खुलेंगे।

वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जनता दल (युनाइटेड) के नेताओं द्वारा प्रधानमंत्री पद के लिए योग्य (पीएम मैटेरियल) बताए जाने के बाद बुधवार को  बीजेपी ने इशारों ही इशारों में जेडीयू के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ नेता आजकल पीएम पद के लिए काबलियत का सर्टिफिकेट बांट रहे हैं।

इसके  अलावा बिहार के गया जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र में एक निजी फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में बदमाशों ने हथियार के बल पर 20 मिनट के भीतर करीब दो किलोग्राम सोना और 3 लाख 29 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। वहीं इस घटना के अबतक 20 घंटे से अधिक का समय हो चुका है फिर भी अपराधी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं ।

वहीं आज का दिन बीजेपी के लिये अहम है। क्योंकि बीजेपी को 5 अगस्त को कई कड़े फैसले लेने के लिये जाना जाता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.