Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद में युवक का शव मिलने से फैली सनसनी, परिजनों ने बताया हत्या, एक युवक हिरासत में

0 339

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद में उस समय सनसनी फ़ैल गई जब रविवार दोपहर को एक 23 वर्षीय युवक का शव बरामद किया गया। यह घटना जम्होर थाना क्षेत्र की है। जहाँ पुलिस ने भरथौली नहर के पास से शव को बरामद किया। परिजनों ने आशंका जाहिर की है कि दुर्घटना बताकर युवक की हत्या की गई है। युवकों के दोस्तों को नामजद अभियुक्त बनाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

मृतक युवक की पहचान ओबरा थाना क्षेत्र के देवकली गांव निवासी रविंद्र पांडेय के पुत्र अभिषेक पांडेय के रूप में की गई है। मृतक के पिता रविंद्र पांडेय ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर अभिषेक खाना खा रहा था। तभी कुछ लड़के जिनका नाम रौशन, नीतीश उर्फ साहिल और रवि मैच देखने के बहाने उसे बुलाया। सभी बाइक से निकल गए। देर शाम को उनलोगों ने सूचना दी कि भरथौली पूल के पास अभिषेक पांडेय की बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई है और वह नहर में गिर गया है। जिसका पता नही चला पा रहा है।

रविंद्र पांडेय के अनुसार, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजन ने इसकी जानकारी पुलिस को दी और अभिषेक को निकालने का प्रयास किया। काफी मशक्कत के बाद शव को रविवार की दोपहर बरामद किया गया।

वहीं मृतक के परिजनों ने बताया कि दुर्घटना बताकर अभिषेक की हत्या की गई है। इस संबंध में मृतक के पिता ने जम्होर थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसमें अभिषेक के दोस्तों को नामजद अभियुक्त बनाते हुए कार्रवाई की मांग की है। इधर प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.