Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद में पुलिस ने विभिन्न जगहों से बरामद किया 310.20 लीटर शराब

0 245

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले की सलैया थाने की पुलिस ने रविवार की देर शाम बैरिया पहाड़ पर छापेमारी कर 5 लीटर देशी शराब बरामद करते हुए चार भट्ठियों को ध्वस्त किया। यह कारवाई मद्य निषेध अभियान के तहत एसपी हृदतकांत के निर्देश पर की गई । इस बारें में औरंगाबाद मुख्यालय डीएसपी 1 नभ वैभव ने बताया कि पुलिस ने शनिवार और रविवार को कारवाई करते हुए पूरे जिले से 310.20 लीटर शराब बरामद किया गया है।

डीएसपी ने बताया कि शनिवार 2 अगस्त को जम्होर थाना द्वारा मद्यनिषेध अभियान के अंतर्गत छापामारी कर नबीनगर थाने के द्वारा शराब के विरुद्ध विशेष छापमारी के दौरान मुटुर बिगहा से 320 बोतल देशी शराब (झारखण्ड निर्मित) 180 मिली शराब के साथ कुल 57.6 लीटर बरामद किया गया।

वहीं ढिबरा थाना पुलिस द्वारा रविवार को ही वाहन चेकिंग के दौरान एक कार से 1104 बोतल 180 मिली वाली 198.7 लीटर रॉयल व्हिस्की शराब बरामद किया गया। अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई और कर कार्रवाई की गई।

डीएसपी मुख्यालय द्वारा जानकारी दी गई कि पौथू थाना अंतर्गत अचुकी गांव में रविवार को ‘लक्ष्मण पासवान के घर के पास झाड़ी में छुपाकर रखे गये शराब की सूचना के आधार पर 30 लीटर महुआ शराब के साथ पकड़े जाने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

जबकि इसी अभियान के तह्त रिसियप थाना द्वारा वाहन चेकिंग किया गया जिसमें एक व्यक्ति शराब से लदा बोरा छोड़कर भागने में सफ़ल रहा। पुलिस ने बोरे से 105 बोतल शराब 180 मिली पैक को जब्त किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.