Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

मदनपुर क्षेत्र में शव मिलने से फैली सनसनी, पत्नी और ससुर पर लगा हत्या करने का आरोप

0 481

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र के चांद बिगहा गांव से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। शव को मदनपुर पुलिस ने बल्हाबार केशहर नदी किनारे स्थित एक झाडीनुमा जगह से जमीन खोद कर सोमवार को बरामद कर लिया है। इस मामले में मदनपुर थानाध्यक्ष शशि कुमार राणा ने बताया कि मृतक की पहचान ओबरा थाना के देवकली गांव निवासी स्व. रामाशंकर रिकियासन के 41 वर्षीय बेटा मिथलेश भुईयां के रूप में की गई है। जबकि मृतक का ससुराल चांद बिगहा में अवधेश भुईयां के यहाँ है। ससुराल में वह करीब एक माह से अधिक समय से रह रहा था। उसकी पत्नी रीना देवी से अक्सर घरेलू विवाद होते रहता था ।

बता दें कि इस हत्या का खुलासा तब हुआ जब मृतक का भाई उसे ढूंढते हुए उसके ससुराल गया । क्योंकि वह बहुत दिनों से घर नहीं जा रहा था। लेकिन यहाँ उसके ससुराल के लोग और पत्नी ने किसी प्रकार की जानकारी होने से इनकार कर दिया। इसके बाद मृतक के भाई ने सारी बात मदनपुर थाना की पुलिस को बताया। जिसके बाद ससुर से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने शव को केहशर नदी में छुपाने की बात कही। जिसके बाद मदनपुर बीडीओ कुमुद रंजन के नेतृत्व में शव को गड्ढे से खोदकर निकाला गया।

थानाध्यक्ष ने इस बारे में बताया कि हत्या के विभिन्न पहलुओं की जांच की जा रही है। यह पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा। फिलहाल मृतक के ससुर चांद बिगहा निवासी अवधेश भुइयां को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.