Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

मदनपुर पंचायत में स्थित दशवतखाप बागीचा के पास खेत से अज्ञात महिला का शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी

0 1,824

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं । लगातार हत्या की हो रही घटनाओं से लोग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं । ताजा मामला औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र से जुड़ा है। जहाँ बुधवार की सुबह पुलिस ने ग्राम द्शवतखाप के बागीचा के पास खेत से 22 वर्षीय अज्ञात महिला का शव बरामद किया है।

वहीं इस मौत की खबर से इलाके के लोगों में दहशत एवं डर का माहौल है। सवेरे जैसे ही लोगों की नजर पड़ी खबर चारो तरफ फ़ैल गई । लोग इस महिला के मौत को लेकर अलग-अलग कयास लगा रहे हैं। लोगों में चर्चा है कि महिला की गोली मारकर हत्या की गई है। हालांकि जांच के बाद ही सही रिपोर्ट आएगा । महिला पूरी तरह से पुरूष के भेष-भूषा में लग रही है।

बिहार नेशन

पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में ले लिया है। प्रभारी थानाध्यक्ष राजू कुमार ने इस मामले में बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेजा जाएगा और पहचान के लिए थाने परिसर में रखा जाएगा ।

बता दें कि मदनपुर थाना क्षेत्र इस समय लगातार क्षेत्र में हो रही मौतों के कारण चर्चा में है। बीते रविवार और मंगलवार को जहरीली से शराब पीने से अबतक 5 लोगों की मौत हो गई है। इसे लेकर पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है। पुलिस लगातार टीम बनाकर छापेमारी कर रही है। अब 70 से अधिक लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.