Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

मदनपुर प्रखंड के चेई नवादा पंचायत में होगा सात दिवसीय भव्य शतचंडी महायज्ञ, आज हुआ ध्वजारोहण

0 399

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड अंतर्गत चेई नवादा पंचायत के रतन बिगहा गांव में देवी स्थान का निमार्ण किया गया है। जिसके उपलक्ष्य में गांव में सात दिवसीय भव्य शतचंडी महयज्ञ का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए ध्वजारोहण आज सोमवार को किया गया । यह शतचंडी महायज्ञ 6 जून से शुरू होकर 12 जून तक आयोजित होगा। इस शतचंडी महायज्ञ में वाराणसी से आए विद्वान एवं महिला प्रवचनकर्ता भी आएंगी । जो लोगों को अपनी ज्ञान की वाणी से सभी को मंत्रमुग्ध करेंगी ।

वहीं आपको बता दें कि इस शतचंडी यज्ञ में रामलीला का भी आयोजन किया जाएगा। इसे लेकर पंचायत के सभी लोगों में हर्षोल्लास का माहौल है। इसे लेकर चेई नवादा पंचायत के पैक्स अध्यक्ष नागवंश सिंह ने बताया कि यह शतचंडी यज्ञ पूरे विधि-विधान एवं मंत्रोच्चार के साथ आयोजित होगा। सभी तैयारियां की जा रही हैं । ताकि किसी भी प्रकार की कोई कमी न रहे।

इस मौके पर चेई नवादा पंचायत के मुखिया बबलू कुमार सिंह, कृष्णा सिंह, अयोध्या से हरिवंश सिंह, विजय सिंह, रामनरेश सिंह, बलवंत सिंह, जसवंत सिंह,  रामएकल सिंह, सुखविंदर सिंह, उपेंद्र सिंह, अनिल यादव, अरुण यादव,अनिल जाधव एवं समस्त ग्रामीण जनता ने यज्ञ के सफलतापूर्वक आयोजन करने का निर्णय लिया ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.