Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

शर्मनाक: देवर ने नहाती भाभी की चुपके से बनाई वीडियो, बुलाया कमरे में, भाभी नहीं मानी तो. . .

0 427

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: कुछ ऐसी घटनाएं समाज में घट रही हैं कि रिश्ते तारतार हो जा रहे हैं । कुछ ऐसा ही मामला पुणे से है जहाँ एक युवक ने अपनी भाभी की ही वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करते रहा । जानकारी के मुताबिक 25 वर्षीय युवक ने कथित तौर पर अपनी भाभी का नहाते समय चुपचाप वीडियो बना लिया। वहीं उसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

इस मामले में पुलिस ने एफआई दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, परभणी जिले के रहने वाले आरोपी देवर के खिलाफ शनिवार को महिला की शिकायत के आधार पर हिंजवडी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया।

पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक जब वह नहा रही थी, तब देवर ने उसकी जानकारी के बिना उसका वीडियो बनाया और फिर बाद में कथित तौर पर वीडियो क्लिप का इस्तेमाल करके उसके साथ संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल किया। वहीं जब उसने आरोपी से संबंध बनाने से इनकार कर दिया तो तो उसने उसके साथ बलात्कार किया।

वहीं इस मामले में महिला ने पुलिस को बताया कि वह उसके साथ मारपीट भी की है। यह घटना पिछले महीने की बताई जा रही है। उस महिला ने इसकी जानकारी तब दी जब उसका देवर मारपीट करने लगा । पुलिस ने दंपति की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.