Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा-कोई मतभेद नहीं है,जल्द होगा कैबिनेट का विस्तार

बिहार में कैबिनेट विस्तार को लेकर सियासी घमासान मचा है. कैबिनेट विस्तार को लेकर जब पत्रकारों ने सीएम नीतीश कुमार से मंगलवार को पूछा कि देरी क्यों हो रही है तो उन्होंने कहा था कि बीजेपी के तरफ से देरी हो रही है

0 137

BIHAR NATION: बिहार में कैबिनेट विस्तार को लेकर सियासी घमासान मचा है. कैबिनेट विस्तार को लेकर जब पत्रकारों ने सीएम नीतीश कुमार से मंगलवार को पूछा कि देरी क्यों हो रही है तो उन्होंने कहा था कि बीजेपी के तरफ से देरी हो रही है. आज इस चर्चा पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल का बयान आया है.जायसवाल ने कहा कि इसपर जल्द ही बैठकर चर्चा की जाएगी.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने आगे कहा कि उनकी पार्टी के काम करने का तरीका अलग है. हमलोगों के बीच कोई मतभेद नहीं है. मिल बैठकर चर्चा कर लेंगे. उन्होंने सीएम नीतीश कुमार का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने जो अगले 5 साल के लिये विजन दिया है वह बिहार के विकास के लिये मील का पत्थर साबित होगा. उनके गठबंधन ने जो भी वादा जनता से किया है वह पूरा करेंगे.

सूत्रों से यह भी खबर आ रही है कि जेड्यू ने अपने कोटे की लिस्ट फाईनल कर ली है बस जो भी देरी हो रही है वह बीजेपी की तरफ से हो रही है.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.