Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

रांची: इजाजत के पहले ही लालू प्रसाद से मिलने पहुंचे तेजप्रताप,पुलिस ने कराया इन्तजार

लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव को अपने पिता से मिलने के लिये इन्तजार करना पड़ा

0 134

 

BIHAR NATION : लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव को अपने पिता से मिलने के लिये इन्तजार करना पड़ा । दरअसल जेल प्रशासन की अनुमति मिलने से पहले ही वो रिम्स पहुंच चुके थे। तेज प्रताप शनिवार दोपहर साढ़े बारह बजे रिम्स पहुंच गए मगर तब तक उन्हें जेल अधिकारी से मुलाकात की अनुमति नहीं मिली थी। करीब दस मिनट बाद उन्हें पुलिस प्रशासन की चिट्ठी मिली, इसके बाद वो पेइंग वार्ड में भर्ती अपने पिता से मिलने पहुंचे।

पिता-पुत्र की ये मुलाकात करीब ढाई घंटे तक चली। तेज प्रताप दोपहर तीन बजे पिता से मुलाकात के बाहर बाहर निकले। उन्होंने कहा कि बिहार चुनाव बाद पिता का आशीर्वाद लेने और उनके स्वास्थ्य की जानकारी लेने आया था। इसके बाद उन्होंने भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भगवा दल जिसके साथ रहता है उसे ही खा जाता है। इसके लिए उन्होंने अरुणाचल प्रदेश का उदाहरण दिया जहां जेडीयू के कई विधायक भाजपा में शामिल हो गए। उन्होंने दावा किया कि बिहार में भी ऐसा ही होने वाला है और सीएम नीतीश का वजूद खत्म हो चुका है।

पिता के स्वास्थ्य पर तेज प्रताप ने कहा कि उनकी तबियत ठीक नहीं है। लालू जी को किडनी की समस्या है। उल्लेखनीय है कि लालू यादव अपनी गंभीर बीमारियों का रिम्‍स में इलाज करा रहे हैं। पिछले सप्‍ताह लालू प्रसाद के छोटे पुत्र तेजस्‍वी यादव उनसे मिलने के लिए रांची आए थे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.