Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

तेजस्वी-तेजप्रताप ने कोरोना का स्पुतनिक टीका लेकर विपक्ष को दिया जवाब

बुधवार को तेजस्वी और तेजप्रताप यादव ने कोरोना का टीका लेकर लम्बे समय से चले आ रहे विपक्ष के आरोपों का जवाब दिया .

1 110

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बुधवार को तेजस्वी और तेजप्रताप यादव ने कोरोना का टीका लेकर लम्बे समय से चले आ रहे विपक्ष के आरोपों का जवाब दिया . आज वे पटना के वेदांता अस्पताल में पहुंचकर दोनों भाइयों ने कोरोना का स्पुतनिक टीका लिया. तेजस्वी-तेजप्रताप के साथ पूर्व विधायक शक्ति सिंह यादव भी मौजूद थे. उन्होंने कोरोना का वैक्सीन लेने के बाद कहा कि सभी टीका कोरोना से लड़ने के लिए उपयोगी है.

वहीं एनडीए के टीका को लेकर सवाल उठाए जाते रहने के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि जिन्हें बयानबाजी करनी है, करते रहें. उन्होंने ने टीका ले लिया है. मंगलवार को हुई राजद के जिलाध्यक्षों के साथ बैठक में भी उन्होंने सभी से कोरोना महामारी में लोगों को मंदद करने और टीकाकरण कराने की अपील की थी.

कोरोना वैक्सीन

वहीं जेडीयू नेता नीरज कुमार ने तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा कि वे पहले राजनीतिक टीकारण में व्यस्त थे. अब उन्होंने टीका लिया है. स्वदेशी भी उपलब्ध है, लेकिन अपने विदेशी टीका लिया यह आपकी मर्जी. जेडीयू नेता नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि यही आपकी फितरत है.

आपको बता दें कि हाल ही में विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा था कि सभी विधायक कोरोना का वैक्सीन लेकर ही सदन पहुंचे. मालूम हो कि कुछ दिनों के बाद में बिहार विधानसभा का मानसून सत्र भी शुरू होने वाला है. लेकिन अब तेजस्वी और तेजप्रताप ने वैक्सीन को लेकर विपक्ष के द्वारा उठाए जा रहे सवाल को समाप्त कर दिया है.

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.