Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

तेजस्वी ने शहाबुद्दीन को लेकर किया ट्वीट ,ओसामा ने भी ट्वीट की लगा दी झड़ी

सीवान के पूर्व बाहुबली सांसद मो.शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा ने एक ट्वीट कर तेजस्वी यादव पर निशाना साधा था . ओसामा ने ट्वीट कर कहा था कि यदि मेरे पिता अपनी मिट्टी सिवान में दफन नही हुए तो तेजस्वी यादव की राजनीति हमेशा के लिए दफन हो जायेगी.

0 252

बिहार नेशन: सीवान के पूर्व बाहुबली सांसद मो.शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा ने एक ट्वीट कर तेजस्वी यादव पर निशाना साधा था . ओसामा ने ट्वीट कर कहा था कि यदि मेरे पिता अपनी मिट्टी सिवान में दफन नही हुए तो तेजस्वी यादव की राजनीति हमेशा के लिए दफन हो जायेगी.

ओसामा ट्वीट
ओसामा

वहीं अब प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव का भी ट्वीट आ गया है. तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट कर लिखा है कि मेरे सभी प्रयास के बाद भी शहाबुद्दीन को इलाज़ के सारे इंतज़ामात से लेकर मय्यत को घरवालों की मर्ज़ी के मुताबिक़ उनके आबाई वतन सिवान में सुपुर्द-ए-ख़ाक करने के लिए मैंने और राष्ट्रीय अध्यक्ष ने स्वयं तमाम कोशिशें की,परिजनों के सम्पर्क में रहें लेकिन सरकार ने हठधर्मिता अपनाते हुए टाल-मटोल कर आख़िरकार इजाज़त नहीं दिया.

तेजस्वी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा “शासन-प्रशासन ने कोविड प्रोटोकॉल का हवाला देकर अड़ियल रुख़ बनाए रखा. पोस्ट्मॉर्टम के बाद प्रशासन उन्हें कहीं और दफ़नाना चाह रहा था लेकिन अंत में कमिशनर से बात कर परिजनों द्वारा दिए गए दो विकल्पों में से एक ITO क़ब्रिस्तान की अनुमति दिलाई गयी. ईश्वर मरहूम को जन्नत में आला मक़ाम दे.

 

वहीं ओसामा ने अन्य ट्वीट करते हुए लिखा कि “बिहार के मुसलामानों खून के एक कतरा में भी बफादारी है तो राजद जैसी जमात पार्टी को दफना दो और राजद की समाधी बनाकर उसपर पानी देने की जगह मूत देना है उसपर खड़े होकर. कोई भडवा राजद से बोलने के लिए तैयार नहीं है. वहीं ओसामा ने एक दुसरे ट्वीट में लिखा है हमारी अब्बू की मौत नहीं हत्या हुई है.

ओसामा twit

गौरतलब हो कि पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन की मौत कोरोना संक्रमण के बाद दिल्ली के दीनदयाल अस्पताल में पिछले दिन हो गई है . लेकिन अब तक अंतिम संस्कार न हो सका है. शहाबुद्दीन सजायाफ्ता थें और उन्हें दिल्ली के तिहाड़ जेल में रखा गया था. जहां कोरोना के संक्रमण के बाद उन्हें तिहाड़ प्रशासन ने अस्पताल में भर्ती करवाया था.

जे.पी.चंद्रा की रिपोर्ट

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.