Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में ये बल्लेबाज और तेज गेंदबाज ने भी जीत दर्ज की

खबर पश्चिम बंगाल से है. जहाँ इस बार पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में दो क्रिकेटरों ने भी जीत दर्ज की है और ये दोनों युवा हैं. साथ ही ये दोनों अलग-अलग पार्टियों के टिकट पर चुनाव जीतकर आये हैं

2 169

नई दिल्ली:  खबर पश्चिम बंगाल से है. जहाँ इस बार पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में दो क्रिकेटरों ने भी जीत दर्ज की है और ये दोनों युवा हैं. साथ ही ये दोनों अलग-अलग पार्टियों के टिकट पर चुनाव जीतकर आये हैं. इसमें पूर्व बल्लेबाज  मनोज तिवारी तृणमूल कांग्रेस से हैं तो वहीं पूर्व तेज गेंदबाद अशोक डिंडा बीजेपी से. ये दोनों ही बंगाल चुनाव के ठीक पहले पार्टियों में शामिल हुए थें.

आपको बता दें कि बंगाल विधानसभा चुनाव की मतगणना बीते सोमवार को ही सम्पन्न हुई है.  जिसमें तृणमूल कांग्रेस ने भारी जीत दर्ज की है. वहीं अगर इन क्रिकेटरों के वोट की बात करें तो युवा क्रिकेटर मनोज तिवारी ने शिबपुर विधानसभा क्षेत्र से जीत दर्ज की है. उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी बीजेपी के रतीन चक्रवर्ती को 32 हजार 603 वोट से हराया.

जबकि अशोक डिंडा ने मोइना विधानसभा क्षेत्र से जीत दर्ज की है. डिंडा ने अपने प्रतिद्वंदी टीएमसी पार्टी के के संग्राम कुमार दोलाई को 1260 से अधिक वोटों से हराया. मालूम हो कि दोनों खिलाड़ी भारत की तरफ से कई वन डे और टी टवंटी मैच खेल चुके हैं.

जे.पी.चंद्रा की रिपोर्ट

Leave A Reply

Your email address will not be published.