Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

ईवीएम में कैद हुए प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला रविवार को होगा, प्रत्याशियों की बढ़ी बेचैनी

0 416

 

बिहार नेशन: बिहार में पहले चरण का चुनाव सम्पन्न हो चुका है। वहीं सभी प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला ईवीएम में कैद हो चुका है। अब इन सभी उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला रविवार को यानी 26 सितंबर को होगा।

लेकिन जैसा कि कयास लगाए जा रहे थे कि चुनाव के दौरान अनहोनी घटनाएं घट सकती है। लेकिन कुछ ऐसा नहीं हुआ जिससे प्रशासन ने भी राहत की सांस ली है।

ग्राम पंचायत बनिया-मुखिया प्रत्याशी

जबकि औरंगाबाद जिले में भी छिटपुट घटनाओं को छोड़ पहले चरण का मतदान शांतिपूर्ण सम्पन्न हो गया। औरंगाबाद सदर प्रखंड के मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग करते हुए 62% मतदाताओं ने प्रत्याशियों के भाग्य पर मुहर लगा दी है जिससे प्रत्याशियों की बेचैनी बढ़ गई है।

ग्राम पंचायत मदनपुर- मुखिया प्रत्याशी

इसका फैसला 26 से 28 सितंबर के बीच में होगी। तब तक के लिए ज़िला मुख्यालयों में बनाए गए वज्रगृहों में कड़ी सुरक्षा के बीच मतपेटियों को सील कर दिया गया है।

ग्राम पंचायत घटराईन-सरपंच पद प्रत्याशी

वहीं चुनाव सम्पन्न होने के साथ ही प्रत्याशी एवं समर्थक जीत हार के जोड़ घटाव में जुट गए हैं। इस बात की चर्चा ग्राम पंचायतों में खूब होने लगी है।

ग्राम पंचायत उतरी उमगा-मुखिया प्रत्याशी

बता दें कि पहले चरण के मतदान में औरंगाबाद के औरंगाबाद, अरवल के सोनभद्र-बंशी-सूर्यपुर, गया के बेलागंज व खिजरसराय, रोहतास जिले के दावथ व संझौली, कैमूर जिले के कुदरा, नवादा के गोविंदपुर, जहानाबाद के काको, मुंगेर के तारापुर, जमुई के सिकंदरा और बांका जिले के धोरैया प्रखंड में चुनाव संपन्न हुआ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.