Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पिंडदान के लिये जा रहे मध्यप्रदेश के एक तीर्थयात्री को अनियंत्रित कार ने मारी टक्कर, घटनास्थल पर मौत

0 88

 

बिहार नेशन: सड़क हादसे की खबरें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं । रोज किसी न किसी जगह से सड़क एक्सीडेंट की खबर आती है। ताजा मामला औरंगाबाद जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के कनबेहरी गांव का है। यहाँ शिव मन्दिर के समीप अनियंत्रित गति से जा रही  कार ने एक तीर्थयात्री को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद तीर्थ यात्री की मौत घटना स्थल पर ही हो गई।

मृत तीर्थयात्री का नाम अभिमान यादव है। जो कि ग्राम लिलहा, थाना सीधी, तहसील सीधी, जिला सीधी, मध्यप्रदेश का रहने वाला था। मृतक की उम्र 60 वर्ष लगभग बताई जा रही है। तीर्थयात्रियों ने बताया कि वे लोग रिजर्व बस द्वारा गया जी पिंडदान को लेकर जा रहे थे।

ग्राम पंचायत बनिया-मुखिया प्रत्याशी

मृतक के साथियों ने बताया कि वे लोग जीटी रोड के किनारे औरंगाबाद जिले के कनबेहरी गांव के समीप शिव मंदिर में रुककर खाना खा रहे थे।

ग्राम पंचायत मदनपुर- मुखिया प्रत्याशी

खाना खाने के बाद अभिमान यादव सड़क के किनारे उतरे थे इसी बीच एक कार ने उनको जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि अभिमान यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

एरकी कला,मुखिया प्रत्याशी
ग्राम पंचायत एरकी कला-मुखिया प्रत्याशी

घटना के बाद कार चालक वाहन लेकर फरार हो गया। इस घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने जीटी रोड के चारों लेन को जाम कर दिया। घटना की सूचना पाकर मुफस्सिल थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई और जाम को समझाकर हटाया गया ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.