Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

लोजपा सांसद प्रिंस पासवान को युवती से रेप मामले में कोर्ट से मिली बड़ी राहत मिली, अग्रीम जमानत मंजूर

0 57

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: लोजपा सांसद प्रिंस पासवान को युवती से दुष्कर्म मामले आज कोर्ट से बड़ी राहत मिली । उन्हें दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने अग्रीम जमानत मंजूर कर ली । कोर्ट के इस फैसले से प्रिंस पासवान को फिलहाल तो बड़ी राहत मिली है।

वहीं

कोर्ट ने जमानत देते हुए प्रिंस पासवान को कहा है कि जब भी पुलिस जांच के लिए बुलाएगी तो उन्हें जांच में सहयोग करना होगा। इस फैसले के बाद उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई ।

ग्राम पंचायत बनिया-मुखिया प्रत्याशी

वहीं, बीते दिनों राउज एवेन्यू कोर्ट ने अग्रिम जमानत याचिका पर आदेश पारित करने से इनकार कर दिया था। जज एमके नागपाल ने प्रिंस राज पासवान द्वारा दायर अग्रिम जमानत याचिका पर आदेश पारित करने से इनकार किया था।

ग्राम पंचायत घटराईन-सरपंच पद प्रत्याशी

तब, राउज एवेन्यू कोर्ट के जज एमके नागपाल ने खुद को इस केस से अलग कर लिया था। ऐसे में मामला अब जिला न्यायाधीश के समक्ष स्थानांतरित कर दिया गया था।

क्षेत्र संख्या -27, जिला परिषद् उम्मीदवार

बता दें कि एक युवती ने प्रिंस राज पर रेप केस दर्ज कराया है। दिल्ली की राउस एवेन्यू कोर्ट के आदेश के बाद प्रिंस राज पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज हुआ है।जाहिर है पीड़िता का दावे में दम नजर आ रहा है।

ग्राम पंचायत मदनपुर- मुखिया प्रत्याशी

हालांकि, प्रिंस राज भी युवती के खिलाफ इसी साल 9 फरवरी को पहले ही एफआईआर दर्ज करवा चुके हैं। इस एफआइआर के अनुसार प्रिंस राज ने आरोप लगाया था कि उन्हें युवती ने हनी ट्रैप के तहत फंसाया और फिर बाद में उस युवती ने अपने दोस्त के साथ एक्सटॉर्शन शुरू कर दिया।

ग्राम पंचायत मनिका-मुखिया प्रत्याशी

सांसद प्रिंस ने कहा कि  उन्हें रेप के झूठे केस में फंसा देने की धमकी दी जा रही थी। हालांकि, प्रिंस राज ने यह माना है कि उन्होंने युवती के साथ सेक्स किया था।

आपको बता दें कि लोजपा में पार्टी पर कब्जे को लेकर घमासान मचा है। दिवंगत रामविलास पासवान के मृत्यु के बाद भाई पशुपति पारस ने पार्टी पर दावा ठोक दिया है ।

कौशल किशोर प्रसाद, उतरी उमगा(मुखिया प्रत्याशी)

केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस दावा ठोकते हुए कहा है कि लोक जनशक्ति पार्टी के असली राष्ट्रीय अध्यक्ष वे ही हैं । क्योंकि उनके पास ही पार्टी के सभी सांसदों का समर्थन प्राप्त है। जबकि चिराग पासवान का कहना है की अभी भी वे पार्टी के अध्यक्ष हैं और असली लोजपा पार्टी उनकी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.