Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

एसपी ने दधपी मुखिया प्रतिनिधि टून मेहता समेत नौ को सौंपी चोरी बाद बरामद हुई उनके गाडि़यों की चाबी

0 243

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले में शुक्रवार का दिन उन वाहन के मालिकों के लिए खुशी का दिन रहा जिनकी गाडि़यों को चोरों ने चुरा लिया था। जिले में ऐसे चोरी गए नौ वाहनों को बरामद करने के बाद उनके मालिकों को बुलाकर एसपी ने शुक्रवार को सौप दिया । एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने मुखिया प्रतिनिधि टून मेहता को स्कॉर्पियो गाड़ी की चाबी सौंपी जो कि उनके भतीजे प्रदीप कुमार मेहता के नाम से निबंधित थी। इसके साथ ही एक स्कॉर्पियो गाड़ी और सात बाइकों की चाबी सौंपी गई।

बजाज बाइक

एसपी ने चाबियां सौंपने के बाद कहा कि वाहन चोरी के मामले सामने आने के बाद एक विशेष टीम का गठन किया गया था। अलग-अलग स्थानों से गाड़ियां बरामद की गई। दो स्कॉर्पियो और सात बाइक बरामद की गई। मदनपुर थाना से तीन, माली थाना से दो और रफीगंज थाना क्षेत्र से चार गाड़ियां बरामद हुई। सदर एसडीपीओ गौतम शरण ओमी, मदनपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार सहित अन्य थानों के पुलिस पदाधिकारी ने बेहतर काम किया है। न्यायालय से संपर्क कर गाड़ियों को विमुक्त कराया गया है और उसे वाहन मालिकों को सौंप दिया गया है। इस उद्भेदन में शामिल पुलिस पदाधिकारियों को सम्मानित किया जाएगा।

आपको बता दें कि जो नौ गाड़ियां बरामद की गई उसमें मदनपुर थाना क्षेत्र के प्रदीप कुमार मेहता की स्कॉर्पियो, मदनपुर थाना क्षेत्र के ही सुनील कुमार सिंह की स्कॉर्पियो , मदनपुर थाना क्षेत्र के दिनेश्वर कुमार की बाइक, माली थाना क्षेत्र के संतोष सिंह और कैलाश महतो की बाइक तथा रफीगंज थाना क्षेत्र के चंदन कुमार, शशि शेखर और उदय प्रसाद की बाइक शामिल है। एक बिना नंबर की अपाचे गाड़ी भी बरामद हुई थी जिसके मालिक की पहचान हो गई थी। दधपी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि टून मेहता ने बताया कि उनके चुनाव जीतने के बाद ही उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी चोरी हो गई थी। इससे वह काफी परेशान थे। लेकिन पुलिस ने उनकी काफी मदद की।

एसपी ने कहा कि आम लोगों की जब भी कोई सामान चोरी होती है तो वह काफी दुःखी होता है और अवसाद तक में चला जाता है। क्योंकि कई बार उनका सामान से रिश्ता भावनात्मक होता है। वहीं एसपी ने कहा कि सभी गाड़ी चोरी में अंतर जिला के साथ अंतरराज्यीय गिरोह के चोर शामिल है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने नौ गाडि़यों को बरामद किया है। जिसमें केवल एक गाड़ी को जिले के बाहर से बरामद किया गया है। बाकी सभी गाडियाँ जिले से ही बरामद की गई हैं । वहीं इस मौके पर सदर एसडीपीओ गौतम शरण ओमी, मदनपुर के थानाध्यक्ष संजय कुमार सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.