Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

दबंगों ने युवक को खंभे से बांधकर तबतक पीटा जबतक की वह बेहोश न हो गया

0 324

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: इस वक्त बिहार के बेगूसराय जिले से दिल को झकझोर कर रख देनेवाली खबर सामने आ रही है। यहाँ दरिंदों ने क्रूरता की सारी हदे पार कर दी है। खबर है कि दरिंदों ने एक युवक को घर से उठाया और ले जाकर खंभे से बांधकर उल्टा लटका दिया । उसके बाद युवक को तबतक पीटा जबतक की वह बेहोश नहीं हो गया । वह युवक छोड़ देने की गुहार लगाता रहा लेकिन दबंगों ने उसे नहीं छोड़ा । दरअसल पिटाई का दिल दहलाने वाला एक वीडियो सामने आया है। यह मामला जिले के भगवानपुर थाना इलाके का है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक युवक को उल्टा लटकाकर कुछ लोग लाठी-डंडे से उसकी पिटाई कर रहे हैं ।

बजाज बाइक

बताया जा रहा है कि जिस युवक की पिटाई हुई है उसका नाम चंदन कुमार है।. उसके पड़ोसी प्रदीप साहनी दबंग हैं। दोनों परिवारों में जमीन को लेकर विवाद है। प्रदीप सहनी ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर चंदन को घर से उठा लिया। इस दौरान चंदन के भाइयों के साथ भी मारपीट की गई।

चंदन कुमार के भाई रामप्रीत महतो के मुताबिक काफी पहले से जमीन विवाद चल रहा है।आरोपी प्रदीप साहनी का घर भी पड़ोस में ही है। बुधवार को वह अपने साथियों के साथ आया और घर में घुस गया।. इसके बाद तीनों भाई को पीटा। फिर एक भाई चंदन को साथ में ले गया। उसे अपने घर के पास ले जाकर बहुत बेरहमी से पीटा। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि इस वीडियो का फुटेज आने के बाद भगवानपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि जमीनी विवाद में दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई है। जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक को बांधकर पीटा है। इस मामले में आरोपी प्रदीप सहनी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। लेकिन अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा । पुलिस वीडियो फुटेज के आधार पर दोषियों को पकड़ने में लगी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.