Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

हॉस्टल में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा के साथ मालिक ने किया रेप,छात्रा पहुंची थाना

0 341

बिहार नेशन: इस वक्त एक बड़ी खबर औरंगाबाद जिले से आ रही है जहाँ एक नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आ रहा है। यह घटना औरंगाबाद के दाउदनगर की है। नाबालिग छात्रा ने हॉस्टल के मालिक राजू कुमार पर दुष्कर्म करने का मामला थाना में दर्ज करवाया है। घटना के बाद से आरोपी फरार बताया जा रहा है। वहीं पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिये छापेमारी कर रही है। ।

दरअसल पीड़िता हॉस्टल से भागकर थाना पहुंची और सारी बात को रखा। बाद मे पुलिस ने मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी। नाबालिग ने आरोप लगाया है कि हॉस्टल के मालिक ने लगातार उसके साथ दो दिन तक दुष्कर्म किया है।

वहीं इस मामले में महिला थानाध्यक्ष का कहना है कि वह नाबालिग बच्ची दाउदनगर स्थित स्कूल में पढ़ाई करती है। उस स्कूल में एकमात्र वही लड़की है जबकि सभी लड़के हैं । पीड़िता के माता-पिता गुजरात में एक निजी कंपनी में कार्य करते हैं । महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि हॉस्टल के मालिक के खिलाफ पॉकसो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। सदर हॉस्पिटल में उसकी मेडिकल जांच करवाई गई है। इसके बाद अब कोर्ट में मामला दर्ज किया जाएगा ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.