Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

कॉंग्रेस द्वारा पूर्व सांसद रंजीत रंजन को राज्य सभा भेजने के फैसले का जाप पार्टी के प्रदेश महासचिव समदर्शी ने किया स्वागत

0 333

 

बिहार नेशन: जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के प्रदेश महासचिव संदीप सिंह समदर्शी ने प्रेस वार्ता कर कहा कि बिहार के कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सह राष्ट्रीय प्रवक्ता पूर्व सांसद श्रीमती रंजीत रंजन को छत्तीसगढ़ से राज्यसभा भेजा जाना कांग्रेस का बिहार और बिहारी के प्रति सम्मान की भावना को दर्शाता है। कांग्रेस के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष माननीय श्रीमती सोनिया गांधी जी, माननीय श्री राहुल गांधी जी, पूर्व लोकसभा स्पीकर माननीय श्रीमती मीरा कुमार जी को अपनी कार्यकुशलता और पार्टी में समर्पित होकर कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव शाह राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रीमती रंजीता रंजन जी ने विश्वास जीता है।

समदर्शी ने आगे बताया कि जाप सुप्रीमों पप्पू यादव की पत्नी श्रीमती रंजीत रंजन जी का राज्यसभा जाने से छत्तीसगढ़ के साथ-साथ बिहार में भी युवाओं, किसानों, छात्रों और बेरोजगारों की आवाज बनेंगी। बिहार मैं शिक्षा स्वास्थ्य कुपोषण सिंचाई किसानों के हित में सिंचाई,बिजली सहित अन्य समस्याओं को लेकर सदन लेकर सड़क पर आवाज बुलंद करती रहे हैं। उम्मीद है कि बिहार और बिहार के समस्या निराकरण के लिए आवाज बुलंद करते रहेंगे। हम कांग्रेस के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी जी, श्री राहुल गांधी जी, लोकसभा पूर्व स्पीकर बहन मीरा कुमार जी, सहित कांग्रेस के बूथ लेवल से लेकर राष्ट्रीय नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को अपनी ओर से पार्टी की ओर से धन्यवाद और आभार प्रकट करते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.