Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

मदनपुर और सलैया थाना के थानाध्यक्षों को जनप्रतिनिधियों ने सम्मानपूर्वक दी विदाई

औरंगाबाद जिला अंतर्गत मदनपुर प्रखंड में रविवार का दिन ख़ास रहा. यहाँ के दो थानों मदनपुर और सलैया के थानाध्यक्षो के लिए विदाई सह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया.

0 212

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिला अंतर्गत मदनपुर प्रखंड में रविवार का दिन ख़ास रहा. यहाँ के दो थानों मदनपुर और सलैया के थानाध्यक्षो के लिए विदाई सह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. वहीं दोनों थानों के नव पदस्थापित थाना अध्यक्षों सलैया थाना के कमलेश पासवान और मदनपुर थानाध्यक्ष आनंद कुमार गुप्ता ने पद भार ग्रहण किया.

इसके बाद पूर्व दोनों थाना अध्यक्षों पंकज कुमार सैनी और विश्वजीत कुमार को भाव भिन्नी पूर्वक विदाई दी गयी. इस मौके पर पूर्व थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी का और विश्वजीत कुमार के सराहनीय और प्रशंसनीय कार्यों की समारोह में शामिल पंचायत प्रतिनिधियों, समाज सेवियों एवं बुध्दजीवियों ने प्रशंसा की.

पंकज कुमार सैनी ने कहा कि मदनपुर सुदूरवर्ती इलाकों के गांवों जो विकास की दृष्टि से आज भी अछुता है. इन क्षेत्रों के गरीब और असहाय लोगो के लिए वृध्दावस्था पेंशन,आधार कार्ड,बनवाने,बच्चों के पढने के शैक्षणिक सामग्रियां,किताब कोपी कलम तथा वस्त्रों का वितरण  किया गया. प्रेम,प्यार और स्नेह का व्यवहार से दिल जीत कर राष्ट्र के मुख्यधारा में लाने का प्रयास किया गया. यहां के लोगो से दिल से जुडाव हुआ है. जहां भी रहेगें सहयोग करते रहेगें.इस मौके पर जनप्रतिनिधियों ने थानाध्यक्षों को पुष्प गुच्छ देकर और शाँल ओढा कर सम्मानित किया.

वहीं जिले के अन्य थाना ओबरा थाना परिसर में कोविड-19  गाइडलाइन का पालन करते हुए अभाविप और युवा मोर्चा ने समारोह आयोजित कर प्रशिक्षु डीएसपी सह पूर्व थानाध्यक्ष ज्योति शंकर एवं प्रशिक्षु डीएसपी अश्विनी कुमार को विदाई दी. साथ ही मदनपुर थाना से गए नवनियुक्त थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी को पदभार संभालने पर स्वागत किया.

obra thana

कार्यक्रम के शुरुआत में प्रशिक्षु डीएसपी ज्योति शंकर, अश्विनी कुमार एवं पंकज कुमार सैनी को फूल माला, बुके एवं अंग वस्त्र देकर सम्मानित कर किया गया.  इस अवसर पर वक्ताओं ने प्रशिक्षु डीएसपी के कार्यकाल को सराहना की और ओबरा के लिए सौभाग्य की बात कही.

वक्ताओं ने नवनियुक्त थाना प्रभारी पंकज कुमार सैनी से अपेक्षा किया है कि उनके कार्यकाल में भी थाना क्षेत्र के अंतर्गत अपराधियों की नकेल कसने में कामयाब होंगे. इस मौके पर अवर निरीक्षक सत्येंद्र कुमार, थाना मैनेजर शंभू कुमार, जितेश कुमार,  विद्यार्थी परिषद के प्रांत प्रमुख पुष्कर अग्रवाल, प्रदेश कार्य समिति शुभम सिंह उपस्थित रहें

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.