Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

कोरोना कहर:  24 घन्टे के दौरान 3756 कोरोना के नए मरीज मिले जबकि 7 मरीजों की हुई मौत

बिहार में कोरोना का कहर लगातार जारी है. राज्य में 24 घन्टे में 7 मरीजों की कोरोना से मौत हो गई.  बिहार में 24 घन्टे के दौरान 3756 कोरोना के नए मरीज मिले हैं.

0 156

बिहार नेशन: बिहार में कोरोना का कहर लगातार जारी है. राज्य में 24 घन्टे में 7 मरीजों की कोरोना से मौत हो गई.  बिहार में 24 घन्टे के दौरान 3756 कोरोना के नए मरीज मिले हैं. इसके साथ ही राज्य में सक्रीय मरीजों की संख्या बढ़कर 14695 जा पहुंची है. सबसे बड़ी बात यह है कि राजधानी पटना इस समय कोरोना का हॉट स्पॉट बना हुआ है. लगातार वहाँ मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. रविवार को पटना में सबसे ज्यादा 1382 मरीजों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.

वहीं बिहार एक अन्य जिलों की बात करे तो पूर्णिया में 282, मुजफ्फरपुर में 191, गया में 290, भागलपुर में 302, बेगूसराय में 113 मरीज पॉजिटिव मिले हैं. चिंता की बात कोरोना के मरीजों की मौत भी है साथ ही बिहार में कोरोना से बीमार हुए लोगों की रिकवरी रेट भी लगातार गिर रहा है. बिहार में ये दर घटकर 94.24 प्रतिशत पहुंच गया है.

CORONA TEST

जबकि आपको बता दें कि इसके पहले जब कोरोना का संक्रमण हुआ था तो बिहार का रिकवरी रेट बहुत अच्छा था. लेकिन कोरोना की इस दुसरी लहर को और खतरनाक माना जा रहा है. सरकार ने कई गाइड लायंस भी जारी किये हैं. शिक्षण संस्थान को 18 अप्रैल तक जबकि धार्मिक संस्थानों को 30 अप्रैल तक बंद रखने का निर्देश दिया गया है. वहीं सभी दुकानों को शान 7 बजे तक ही खुला रखने का आदेश है. इसके बाद जो भी दुकाने खुली मिलेगी उसे सील कर दिया जाएगा.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.